scriptपहले सिंदूर से भरी मांग फिर दे दी जान | Lovers first marriage then suicide | Patrika News

पहले सिंदूर से भरी मांग फिर दे दी जान

locationसतनाPublished: May 24, 2020 04:37:58 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-जीजा-साली की प्रेम कहानी

lover  Symbolic photo

loverSymbolic photo

सतना. प्रेम कहानियां तो बहुत सुनी सुनाई जाती हैं, पर जो यहां हुआ वह भी कम हृदय विदारक नहीं है। एक प्रेमी घर वालों से बिना बताए पहुंचे जंगल में। वहां एक पहाड़ पर बैठे। जीजा ने साली की मांग में सिंदूर लगाया। संभव है कुछ देर आपस में वार्ता भी की होगी। उसेक बाद विषाक्त पदार्थ का सेवन कर जान दे दी।
बताया जाता है कि एक प्रेमी जोड़ा तेंदू पत्ता तोड़ने के बहाने नरो पह़ाड़ पर पहुंचा। वहां युवक ने युवती की मांग भरी फिर मौत का आलिंगन कर लिया। इधर घरवाले उनकी तलाश करते रहे। लेकिन वो नहीं मिले। हालांकि दोनों परिवारों में से किसी ने भी इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी। दो दिन बाद गांव वालों ने जब शव देखा तो पुलिस को सूचना दी।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया। टीआई रामपुर बाघेलान मनोज सोनी ने मामले की तफ्तीश शुरू की। प्रारंभिक जांच में पुलिस ने इसे आत्महत्या माना है। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस जांच जारी है। घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। अब तक मिले साक्ष्य के मुताबिक वहां से कीटनाशक की शीशी, एक बोतल पानी और सिंदूर की पुड़िया मिली है। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि दोनों ने कीटनाशक का सेवन कर जान दे दी। पुलिस का कहना है कि दोनों पहले भी मिलते रहे।
पुलिस तफ्तीश के मुताबिक 21 मई की सुबह चकदही निवासी युवक-युवती ने मोबाइल से बात की। फिर फोन घर में ही छोड़ कर पत्ती तोड़ने के बहाने पहाड़ पर पहुंचे। युवक ने युवती की मांग में सिंदूर लगाया फिर कीटनाशक का सेवन कर जान दे दी। शव के पास से पुलिस को पत्तों से बनी एक चटाई भी मिली है।

ट्रेंडिंग वीडियो