scriptमहाराष्ट्र पुलिस को 420 के आरोपी ने मध्यप्रदेश में दिखाई हेकड़ी, गिरफ्तार आरोपी को छुड़ा लिए पुलिस कस्टडी से | Maharashtra Police big accident in satna madhya pradesh | Patrika News

महाराष्ट्र पुलिस को 420 के आरोपी ने मध्यप्रदेश में दिखाई हेकड़ी, गिरफ्तार आरोपी को छुड़ा लिए पुलिस कस्टडी से

locationसतनाPublished: Nov 17, 2018 03:54:29 pm

Submitted by:

suresh mishra

ग्रामीणों ने महाराष्ट्र पुलिस को घेरा, भाग निकला ४२० का आरोपी, नागौद के खम्हरिया गांव का मामला, आरोपी के भाई को पुलिस ने हिरासत में लिया

Maharashtra Police big accident in satna madhya pradesh

Maharashtra Police big accident in satna madhya pradesh

सतना। धोखाधड़ी के एक आरोपी को तलाशते हुए महाराष्ट्र पुलिस सतना के नागौद अनुभाग पहुंची। जब पुलिस टीम ने खम्हरिया गांव से आरोपी को पकड़ा तो आरोपी के भाई और परिवार के सदस्यों ने शोर करते हुए गांव वालों को इकट्ठा कर लिया। इस दौरान मौका पाकर आरोपी भाग निकला। एेसे में नागौद से पुलिस बल बुलाते हुए पुलिस ने घेराबंदी की और फिर कार्रवाई में बाधक बने मुख्य आरोपी के भाई को हिरासत में ले लिया।
ये है मामला
सूत्रों के अनुसार, नागपुर के प्रताप नगर थाना में आइपीसी की धारा 420, 409 के तहत दर्ज अपराध में खम्हरिया निवासी शैलेन्द्र चतुर्वेदी पुत्र राजाराम (38) आरोपी है। प्रताप नगर थाना से प्रधान आरक्षक मनोज जोशी अपने चार साथियों के साथ सुराग लगाते हुए नागौद थाना पहुंचे। यहां से आरक्षक रघुवीर उनकी मदद के लिए खम्हरिया गांव गया। जहां से पुलिस टीम ने आरोपी शैलेन्द्र को पकड़ लिया। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर लौट रही थी।
पुलिस कार्रवाही का विरोध
तभी शैलेन्द्र के भाई संतोष, उसकी पत्नी, बेटे और अन्य ने शोर करते हुए पुलिस कार्रवाही का विरोध किया। इस बीच भीड़ जमा होने से शैलेन्द्र वहां से भाग निकला। जब पुलिस घेर ली गई तो नागौद थाना से अतिरिक्त बल बुलाया गया। कुछ ही देर में पुलिस बल पहुंचने के बाद सतीश को हिरासत में लेकर थाना लाया गया है।
महाराष्ट्र पुलिस की ओर से एफआईआर
यहां प्रधान आरक्षक मनोज की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा353, 332, 186, 224, 294, 506, 34 के तहत अपराध कायम किया गया है। अब महाराष्ट्र पुलिस प्रयास में है कि आरोपी शैलेन्द्र पकड़ में आए ताकि वह उसे अपने साथ पूछताछ के लिए लेकर जा सकें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो