scriptमैहर आई प्रयागराज पुलिस से टीआई बोले झंडू बाम | Maihar came to Prayagraj Police to say Zandu Bam | Patrika News

मैहर आई प्रयागराज पुलिस से टीआई बोले झंडू बाम

locationसतनाPublished: Aug 13, 2021 01:16:17 am

Submitted by:

Dhirendra Gupta

ड्राइवर को बेहोश कर कार लूट ले गए बदमाश, दो दिन बाद होश आने पर सामने आया कार चालक, देवीजी पहाड़ी में तालाब के पास पड़ा रहा बेहोश, प्रयागराज पुलिस जांच करने पहुंची मैहर

cyber-crime.jpg

cyber crime

सतना. प्रयागराज से कार बुक करने के बाद मैहर पहुंचे दो बदमाशों ने कार चालक को बेहोश कर गाड़ी लूट ली। मैहर कस्बा में हुई इस वारदात के बाद आरोपियों कार में लगा जीपीएस बंद किया और गाड़ी लेकर फरार हो गए। गुरुवार को जब होश आने पर कार चालक पुलिस की मदद के लिए आया तब इस बड़ी वारदात का खुलासा हो सका। खबर पाते ही प्रयागराज पुलिस गाड़ी मालिक को लेकर मैहर पहुंची जहां चालक से पूछताछ के बाद अब अपराधियों का सुराग लगाया जा रहा है।
दो दिन पहले हुई बुकिंग
पता चला है कि प्रयागराज के कीटगंज निवासी रमेा जायसवाल की स्विट डिजायर कार यूपी 70 डीएक्स 2244 को 10 अगस्त को दो व्यक्तियों ने मैहर जाने के लिए बुक किया था। बुक करने वाले ने मोहम्मद सलीम निवासी मुड़वारा के नाम का निर्वाचन पहचान पत्र दिया था। 10 अगस्त की शाम मैहर पहुंचने के बाद कार सवारों ने कादम्बरी होटल के पास से शराब ली और फिर कार से देवीजी रोड में चल दिए।
परेशान मालिक मैहर पहुंचा
कार चालक रंजीत कुमार पाण्डेय निवासी लीलापुर कलॉ को बेहोश कर बदमाश उसकी गाड़ी लेकर भागे। कादम्बरी होटल के पास गाड़ी का जीपीएस बंद करने के बाद आरोपी आगे निकल गए। दूसरी ओर कार चालक देवीजी पहाड़ी के पास बनी तलैया के नजदीक बेहोश पड़ा रहा। होश आने पर वह किसी तरह बस्ती में आया और पुलिस की मदद के लिए पहुंचा। दूसरी ओर कार मालिक रमेश जायसवाल ड्राइवर का फोन नहीं लगने से परेशान होकर मैहर पहुंच गया था।
वारदात मैहर में हुई
प्रयागराज पुलिस के आने पर मैहर कोतवाली पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे हैं। दोनों राज्यों की पुलिस के बीच इस बात को लेकर बहस भी हुई कि घटना मैहर में हुई। जबकि मैहर पुलिस का कहना है कि गाड़ी प्रयागराज से बुक होकर ली इसलिए अपराध की शुरूआत वहीं से मानी जाए। अपराधी के बारे में पता लगाने पर यह बात सामने आई कि गाड़ी बुक करने वाला शातिर वाहन चोर है और उसके खिलाफ पूर्व में कई अपराध कायम हो चुके हैं। मोहम्मद सलीम का एक नाम आशिफ होना भी बताया जा रहा है। बताते हैं कि यह कार बाजार में दलाली और गाडि़यों की विक्री भी करता है।
टीआइ ने दरोगा को कहा झंडू बाम
गुरुवार की रात करीब 8 बजे मैहर कोतवाली में प्रयागराज से उप्र पुलिस के सब इंस्पेक्टर अपने सिपाहियों के साथ पहुंचे। कार लूट के मामले में वह मदद मांगने लगे तभी मैहर थाना प्रभारी अचानक विद्याधर पाण्डेय बोल पड़े तुम्हारे जैसे झंडू बाम पुलिस वाले मैंने बहुत देखे हैं। यह सुनते ही उप्र के पुलिस अधिकारी सन्न रह गए। उन्होंने इस बात का विरोध किया कि इस तरह के शब्दों का प्रयोग विभाग के ही अफसर के साथ उचित नहीं है। इसको लेकर काफी देर तक नोक झोंक होती रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो