विवाहिता ने दो मासूम बेटियों संग खाया विषाक्त पदार्थ, दो की मौत

-पति संग रोजाना होता था झगड़ा

By: Ajay Chaturvedi

Published: 11 Sep 2021, 04:56 PM IST

सतना. जिले के जैतवारा थाना अंतर्गत पोइधाकला गांव से खौफनाक सूचना आई है जिसके तहत एक विवाहिता ने रोजाना के पारिवारिक विवाद के चलते दो बच्चियों संग विषाक्त पदार्थ खा लिया। तीनों की हालत बिगड़ने पर उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद विवाहिता और एक बेटी को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरी बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृत विवाहिता कविता ( 35 वर्ष ) और उसके पति मुन्नालाल चौधरी में अक्सर झगड़ा होता था। कयास लगाया जा रहा है कि इस रोज-रोज के झगड़े से तंग आ कर कविता ने यह खौफनाक कदम उठाया होगा। हालांकि विवाहिता के पति मुन्ना चौधरी का कहना है कि उसके पत्नी की मानसिक स्थित ठीक नही थी, इसी वजह से उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया। बहरहाल पुलिस मर्ग कायम करके इस घटना की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि महिला ने खाना बनाते वक्त ही आनाज में डालने वाली जहरीली दवा मिला कर पहले खुद खा लिया और फिर वही खाना दोनो बेटियों बेटी प्रांची (10 वर्ष) और चंद्रा (7 वर्ष) को भी खिला दिया। घर के लोग जब तक कुछ समझ पाते तीनों की हालत बिगड़ गई और उन्हें फौरन अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन मां व एक बेटी को नहीं बचाया जा सका।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned