कपड़ा बाजार से साड़ी का बंडल गायब

पुलिस के पास पहुंचे व्यापारी

By: Sajal Gupta

Published: 27 Nov 2019, 06:04 PM IST

सतना. कपड़ा बाजार से साडि़यों का बंडल रिक्शा में रखने के बाद उसे गायब कर दिया गया। जब तय समय में सही जगह पर बंडल नहीं पहुंचा तो कपड़ा कारोबारियों ने रिक्शा चालक को तलाशा। रिक्शा चालक मिला तो अब वह खुद नहीं बता पा रहा कि साडि़यों का बंडल कहां गया? एेसे में पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। दो दिन पहले पुलिस के हवाले किए गए संदेही के बारे में जानकारी लेने के लिए मंगलवार को कपड़ा कारोबारी फिर से सिटी कोतवाली पहुंचे। जहां टीआइ संतोष तिवारी से जानकारी लेने के बाद सभी कार्रवाई की मांग करते हुए लौट आए।
व्यापारी वर्ग से संदीप जैन ने बताया कि बिहारी चौक स्थित आशाराम एंड संस से २० नबंवर को साड़ी का बंडल लेकर रिक्शा चालक गया था। ७९ हजार रुपए कीमत वाली इस साड़ी के बंडल को रीवा भेजने के लिए ट्रांसपोर्ट में छोडऩा था। लेकिन ट्रांसपोर्ट में बंडल नहीं पहुंचा। इसका पता लगते ही कपड़ा कारोबारी ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से उस रिक्शा चालक को चिह्नित किया जो गांठ लेकर गया था। तलाश के बाद व्यापारियों ने खुद रिक्शा चालक कोदू लाल पुत्र मेवालाल निवासी भाद को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था।
नशे में गायब हो गया बंडल
मामले में दो तरह की बात सामने आ रही हैं। एक यह कि रिक्शा चालक साड़ी की गांठ लादने के बाद बाजार से दूसरे बंडल लादने लगा। इस बीच उसने नशा कर लिया तो किसी ने साड़ी की गांठ गायब कर दी। दूसरी यह बात सामने आई है कि रिक्शा चालक ने रेलवे क्षेत्र की झाडि़यों में साड़ी की गांठ छिपा दी थी। जब होश आने पर वह वहां गया तो साडि़यां गायब थीं। पुलिस संदेही से पूछताछ करते हुए सही तथ्य जुटाने में लगी है।

Sajal Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned