समर कैम्प में सेलिब्रेट किया मदर्स डे

समर कैम्प में सेलिब्रेट किया मदर्स डे
Mother's Day Celebrated at Summer Camp

Jyoti Gupta | Publish: May, 12 2019 09:27:42 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

गुरुकुलम ज्ञानोदय विद्यापीठ

सतना. गुरुकुलम ज्ञानोदय विद्यापीठ में चल रहा समर कैंप रविवार को मदर्स डे के नाम रहा। बच्चों ने बहुत इंटरेस्ट के साथ मदर्स डे मनाया। स्केचिंग हो या पेंटिंग, क्राफ्ट हो या इंग्लिश, हर क्लास की एक्टिविटीज मदर्स डे के सेलिब्रेशन को ध्यान रख कर प्लान की गई। सेलिब्रेशन की शुरुआत बच्चों द्वारा मम्मियों के चरण वंदन से हुई। इसके बाद बच्चों ने मेरी मां सॉन्ग पर डांस परफ ॉर्मेंस दी। अगले परफ ॉर्मेंस में गिटार के साथ मम्मियों को तू कितनी अच्छी है सॉन्ग को डेडीकेट किया। प्रोग्राम की अगली कड़ी में मम्मियों के लिए पासिंग दी पार्सल, ग्रैब एंड रन और पेपर डांस जैसे गेम्स आयोजित किए गए। आखिर में सारे बच्चों ने खुद से बनाए हुए मदर्स डे कार्ड मम्मियों को गिफ्ट किए। शाला प्रबंधन ने मदर्स डे के उपलक्ष्य पर सभी मम्मियों को शुभकामनाएं दी।

शहर में पहली बार किसी समर कैंप में इस तरह से मम्मियों को भी इंवॉल्व किया गया है। हम सब बहुत एंजॉय कर रहे हैं। योगा, पार्लर, डांस ये सब ऐसी एक्टिविटीज हैं जो हर एक हाउस वाइफ के लिए बहुत जरूरी होती हैं। इनके लिए अलग से टाइम निकाल पाना बहुत मुश्किल होता है।

 

इस समर कैंप में रोज आकार मुझे ऐसा लगता है जैसे मेरा बचपन वापस आ गया। मैं सारी एक्टिविटीज को बहुत एंजॉय करती हूं। कैंप को शुरू हुए अभी पांच दिन ही हुए हैं पर इतने कम समय में यहां के टीचर्स और अलग-अलग स्कूलों से आए हुए बच्चों के बीच की ट्यूनिंग मुझे सबसे अच्छी लगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned