स्पेशल गिफ्ट फॉर स्पेशल मां

स्पेशल गिफ्ट फॉर स्पेशल मां
mothers day specials

Jyoti Gupta | Publish: May, 12 2019 12:33:49 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

सरप्राइज तोहफे

सतना. आज मदर्स डे है। हर बच्चा अपनी मां को स्पेशल फील कराने के लिए स्पेशल स्पेशल गिफ्ट देंगे। शॉपिंग करने के लिए आज समय भी कम मिलेगा। एेसे में जल्दबाजी में हम कुछ भी खरीद को मां को नहीं दे सकते। अगर आप मां को तोहफे से सरप्राइज करने जा रहे हैं तो घबराने वाली कोई बात नहीं। हम बता रहें हैं कुछ गिफ्ट के बारे में जिन्हें खरीद कर मां को स्पेशल फील कराया जा सकता है।

ज्वैलरी

दिमाग में कुछ भी न आ रहा और गिफ्ट खरीदने के लिए लेट हो गए हैं तो जूलरी बेस्ट ऑप्शन हैं। आप चाहे तो नेकपीस, ईयररिंग या फि र रिंग को तोहफे में दे सकते हैं। इस गिफ्ट से वह जरूर खुश होंगी।

हैंडबैग
हैंडबैग भी ऐसा गिफ्ट है जिसे आसानी से और जल्दी खरीदा जा सकता है। मां को बताना नहीं चाहते तो अपनी बहन की मदद लें या फि र उनके कलेक्शन पर एक नजर डाल लें ताकि आपको पता चल जाए कि उन्हें कैसा हैंडबैग कैरी करना पसंद है। इसके मुताबिक आप बाजार जाकर आसानी से यह गिफ्ट तैयार कर सकते हैं।

केक

मदर्स डे पर आप अपनी मॉम के लिए खास केक बनवा सकते हैं। मार्केट में कई ऐसी बेकरी मौजूद हैं जहां आप इसके लिए ऑर्डर दे सकते हैं। केक पर चाहे तो आप मां का फ ोटो भी लगवा सकते हैं या फि र खास मेसेज लिखवा सकते हैं। हालांकि, यह जरूर ध्यान रखें कि केक का फ्लेवर वही हो जो आपकी मां को पसंद हो।

बैलून बुके
स्पेशल केक भी नहीं बेक करवा पाए तो भी कोई बात नहीं। मां को मदर्स डे विश करने के लिए बलून बुके ले जाएं। यह न सोचें कि यह बचकाना लगेगा क्योंकि इस चीज के साथ भी आपकी फ ीलिंग्स जुड़ी हैं जो मां महसूस कर सकेंगी। बैलून बुके देते हुए आप उन्हें हग करना न भूलें।

फ्लॉवर बुके

फू लों से अच्छा गिफ्ट कुछ नहीं हो सकता। ऐसे में अपनी मां के फेवरिट फू लों को चुनें और उसका खूबसूरत बुके बनवाएं। इसकी संख्या चाहे तो कितनी भी रख सकते हैं। इस तोहफे को देखकर यकीनन उनका चेहरा खिल उठेगा।

हैंडमेड गिफ्ट

ऊपर लिखे किसी भी ऑप्शन के लिए वक्त न हो तो आप बाजार से खूबसूरत शीट पेपर और क्राफ्ट पेपर खरीदें और बस अपनी क्रिएटिविटी दिखाने के लिए तैयार हो जाएं। मां के लिए खुद कार्ड बनाएं और उस पर स्पेशल मेसेज लिखें, उन्हें आपका यह तोहफ ा जरूर पसंद आएगा। आप चाहे तो बाजार से कोलाज फोटो फ्रेम लेकर आ जाएं और उसमें मां की तरह तरह की तस्वीर लगा कर गिफ्ट कर दें।

मूवी डेट

मां को मूवी डेट पर ले जाएं, लेकिन ध्यान रहे कि आप टिकट पहले से ही बुक करवा लें ताकि ऐन वक्त पर उस स्थिति का सामना न करना पड़े जब आपको टिकट ही न मिले या फि र सही सीट न मिले। ऐसे में मूवी डेट के इस तोहफे का एक्सपीरियंस बिगड़ जाएगा।

हेल्थ चेकअप
आप अगर कमाते हैं तो मां के लिए हेल्थ पॉलिसी खरीद कर उन्हें गिफ्ट कर सकते हैं। या फिर आज के दिन उनके बॉडी का चेकअप करवा सकते हैं। ताकि आपकी मां हमेशा सुरक्षित और आपके पास रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned