कैमरे में दिखी चोरों की हरकत, देखें वीडियो

Dheerendra Kumar Gupta

Updated: 16 Aug 2019, 12:49:26 PM (IST)

Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

सतना. कोलगवां थाना क्षेत्र की बांधवगढ़ कॉलोनी में बीते दिनों चोरी की वारदात हुई थी। जिसके आरोपियों को तलाशते हुए पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं। माना जा रहा है कि जल्द ही आरोपी भी गिरफ्तार कर लिया जाएंगे।

गौरतलब है कि विगत 9 से 12 अगस्त के दरमियान बांधवगढ़ कॉलोनी के मीहानी पुरम स्थित फ्लैट नंबर 12 डागा हाउस में चोरी की वारदात हुई थी। बदमाशों ने युवा उद्यमी राजेश डागा के डुप्लेक्स भवन में आधा दर्जन तालों को चटकाते हुए करीब 11 लाख के जेवर और ढाई लाख की नगदी पार कर दी थी। राजेश डागा 9 अगस्त की दोपहर पत्नी और पुत्र के साथ जबलपुर गए थे, वहां से वे अपनी बेटी को साथ लेकर पचमढ़ी चले गए थे। पचमढ़ी घूमकर जब वह 12 अगस्त की रात करीब साढे 8 बजे घर वापस आए तब यहां चोरी हो चुकी थी। पुलिस इस मामले में अपने तरीके से कार्यवाही कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned