script

पंचायत मंत्री की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हंगामा, महिला को लेकर पहुंची निवर्तमान पार्षद ने मचाया बवाल

locationसतनाPublished: Jan 22, 2020 08:50:10 pm

Submitted by:

suresh mishra

मंत्री के पैर पड़ने के लिए झुकी थी महिला, पंचायत मंत्री ने पीडि़त महिला को दोनों हाथ से उठाकर समस्या बताने को कहा

MP Panchayat Minister Kamleshwar Patel press conference Ruckus in Rewa

MP Panchayat Minister Kamleshwar Patel press conference Ruckus in Rewa

रीवा/ मध्य प्रदेश के पंचायत मंत्री कमलेश्वर पटेल की प्रेस कान्फेंस में हंगामा होने का मामला सामने आया है। बताया गया कि बुधवार की शाम रीवा के सेलिब्रेशन होटल में ग्रामीण विकास की योजनाओं पर पत्रकार वार्ता आयोजित की गई थी। जहां पंचायत मंत्री सरकार की उपलब्धियों को बता रहे थे। तभी वार्ड क्रमांक-13 की निवर्तमान पार्षद नम्रता सिंह अपने साथ मुन्नी पटेल नामक महिला के साथ पत्रकार वार्ता के बीच में पहुंच गई।
उक्त महिला मंत्री के पैर पडऩे के लिए झुक गई। आनन-फानन में पंचायत मंत्री ने पीडि़त महिला को दोनों हाथ से उठाकर समस्या बताने को कहा। तब महिला ने अपनी बात रखी। इधर निवर्तमान पार्षद हंगामा मचाने लगी। कुछ देर बाद कार्यकर्ताओं ने मंत्री के सामने ही महिला को शांत कराकर बाहर भेजा।
ये है मामला
पंचायत मंत्री की प्रेस कान्फेंस शुरू होने के पहले ही रीवा नगर निगम अंतर्गत वार्ड क्रमांक-13 की पार्षद नम्रता सिंह एक महिला को लेकर पहुंच गईं और हंगामा शुरू कर दिया। महिला नगर निगम उपायुक्त अरुण कुमार मिश्र की शिकायत लेकर मंत्री के पास पहुंची थी। मुन्नी पटेल नामक महिला आवेदन देकर मंत्री के पैर पडऩे के लिए झुकी कि मंत्री ने पीडि़त महिला को दोनों हाथ से उठाकर समस्या बताने को कहा। मंत्री ने उससे आवेदन लेकर बोले- पहले खड़े हो जाइए और अपनी समस्या बताइए। महिला का आरोप था कि नगर निगम के उपायुक्त ने उसको काम से निकाल दिया है, ऐसे में वह बेरोजगार हो जाएगी। मंत्री ने महिला से आवेदन लेकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। हालांकि इस बीच वार्ड-13 की पार्षद ने हंगामा करने की कोशिश की लेकिन कुछ पत्रकारों ने विरोध कर दिया, जिससे उनको वापस लौटना पड़ा।