scriptMP पुलिस ने पकड़ा UP भेजा जा रहा पशुओं से लदा ट्रक | MP Police caught truck loaded with animals | Patrika News

MP पुलिस ने पकड़ा UP भेजा जा रहा पशुओं से लदा ट्रक

locationसतनाPublished: Feb 04, 2021 05:00:30 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-दर्जनों पशु लदे थे ट्रक में, तीन मृत अवस्था में मिले

मवेशी लदा ट्रक

मवेशी लदा ट्रक

सतना. शासन-प्रशासन चाहे जितनी भी कोशिश करें लेकिन पशु तस्करी पर रोक नहीं लग पा रही है। वैसे तो गो वंश की तस्करी पूरे देश में हो रही है, पर यूपी और एमपी में कुछ ज्यादा ही मामले सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के सतना जिले के नयागांव थाना क्षेत्र में पुलिस बीती रात करीब दो बजे एक ट्रक को पकड़ा। बताया जा रहा है कि इस ट्रक में दो दर्जन से ज्यादा गो वंशी सवार थे जिसमें तीन की मौत हो चुकी थी। इन सब को उत्तर प्रदेश ले जाया जा रहा था। पुलिस ने ट्रक तो पकड़ लिया लेकिन चालक मौका पा कर मौके से भाग निकलने में सफल रहा।
यूपी बार्डर पर पुलिस ने इस ट्रक को पकड़ा और सभी गोवंशों को अस्थाई गौशाला रजौला पहुंचाया दिया। कार्रवाई के दौरान एसडीओपी चित्रकूट व नयागांव थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गए थे। बताया जा रहा है कि पशु तस्कर कार से गोवंश से लदे ट्रक की पायलेटिंग कर रहे थे। ऐसे में जैसे ही पुलिस ने ट्रक को पकड़ा वो भी ट्रक चालक को लेकर भाग निकले। गोवंश तस्करी की सूचना के बाद मौके पर बजरंग दल के कार्यकर्ता व स्थानीय लोग भी पहुंच गए, जिसके बाद घंटों हंगामे का माहौल रहा।
बताया जा रहा है कि मवेशियों की तस्करी जबलपुर और नागपुर से की जा रही है और इन्हें कटनी-सतना से होते उत्तर प्रदेश पहुंचाया जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो