scriptखाकी शर्मसार: शराब के नशे में मदहोश आरक्षक ने मचाया उत्पात, फिर जानिए पब्लिक ने क्या किया | MP police made the khaki red faced | Patrika News

खाकी शर्मसार: शराब के नशे में मदहोश आरक्षक ने मचाया उत्पात, फिर जानिए पब्लिक ने क्या किया

locationसतनाPublished: Dec 08, 2017 03:21:27 pm

Submitted by:

suresh mishra

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के सर्किट हाउस चौराहे का मामला, शराबी आरक्षक ने किया हंगामा, पब्लिक ने की जमकर धुनाई, एसपी ने किया निलंबित

MP police made the khaki red faced

MP police made the khaki red faced

सतना। मध्यप्रदेश के सतना शहर में एक शराबी आरक्षक द्वारा खाकी को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। बताया गया कि गुरुवार की देर रात शराब के नशे में मदहोश होकर आरक्षक सर्किट हाउस चौराहे पर हंगामा कर रहा था। देखते ही देखते कुछ देर बाद वर्दी पहने हुआ आरक्षक बेकाबू हो गया। फिर क्या, रेलवे स्टेशन की ओर जा रहे ऑटो चालकों की लाठी-डंडे से धुनाई शुरु कर दी। कुछ ऑटो चालकों ने विरोध किया तो तोडफ़ोड़ चालू कर दी।
इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी को सर्किट हाउस चौराहे से दबोचकर जिला अस्पाल मेडिकल कराने ले गई। मेडिकल कराने के बाद थाने के हवालात बंदकर दिया। इधर, जैसे ही मामले की भनक एसपी को लगी तो आरक्षक को निलंबित कर दिया है।
शराब के नशे में उत्पात

पुलिस के मुताबिक गुरुवार की रात करीब 10.30 के बीच आरक्षक दीपक सिंह परिहार शहर के सर्किट हाउस चौराहे पर शराब के नशे में उत्पात मचा रहा था। नशे में चूर आरक्षक काफी देर तक राह चलते लोगों से गाली-गलौज करता रहा। खाकी वर्दी के कारण राह चलते लोग गाली सुनकर भी अनसुना करते चले गए। इसी वजह से नशे में मदहोश आरक्षक का हौसला बढ़ गया और उसने सर्किट हाउस चौराहे से निकलने वाले ऑटो चालकों को रोक कर पीटना शुरू कर दिया।
उसी के अंदाज में समझाया

आरक्षक के उत्पात से परेशान होकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। हालांकि स्थानीय लोगों ने आरक्षक को शांत रहने की हिदायत दी लेकिन बात मानने की बजाय शराबी आरक्षक विवाद करने पर उतारू हो गया। गाली-गलौज करने पर समझाइश देने वाली भीड़ ने आरक्षक को उसी के अंदाज में समझाया तो आरक्षक ने दौड़ लगा दी।
आरक्षक को पकड़कर जमकर धुनाई की
लेकिन आक्रोशित लोगों ने पीछाकर शराबी आरक्षक को पकड़कर जमकर धुनाई की। इधर, सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर आ गई। फिर आरोपी आरक्षक को पकड़कर जिला अस्पताल में मेडिकल कराया। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने शुक्रवार की सुबह आरोपी आरक्षक को निलंबित कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो