scriptयुवराज ने फिर दिखाया बल्लेबाजी का जलवा, लगातार लगाए तीन छक्के, देखें वीडियो | Patrika News

युवराज ने फिर दिखाया बल्लेबाजी का जलवा, लगातार लगाए तीन छक्के, देखें वीडियो

locationसतनाPublished: Feb 16, 2017 05:47:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में युवराह सिंह ने एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाया और एक ओवर में लगातार तीन छक्के लगाकर दर्शकों को अचंभित कर दिया।

yuvraj singh

yuvraj singh

नई दिल्ली। भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह को क्रिकेट जगत में सिक्सर किंग कहा जाता है। युवी मैदान में शानदार छक्के लगाने के लिए काफी मशहूर हैं। अंतरराष्ट्रीय टी-20 क्रिकेट में किसी तेज गेंदबाज के एक ओवर में 6 छक्के लगाने का भी वर्ल्ड रिकॉर्ड युवी के नाम है, जो उन्होंने 2007 के टी-20 विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ स्टुअर्ट ब्रॉड के ओवर में लगाया था। 
दरअसल, सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में युवराह सिंह ने एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाया और एक ओवर में लगातार तीन छक्के लगाकर दर्शकों को अचंभित कर दिया।

मध्य क्षेत्र ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 167 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करते हुए उत्तर क्षेत्र की टीम 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 163 रन ही बना सकी और मैच 4 रनों से हार गई। इस मैच में युवी ने मात्र 20 गेंदों में चार छक्के लगाते हुए 33 रन बनाए। 
इनमें से तीन छक्के उन्होंने लगातार गेंदों पर जड़े। लेकिन, युवराज के 137 रन के स्कोर पर आउट होते ही उत्तर क्षेत्र को गहरा झटका लग गया। मनप्रीत गोनी ने मात्र नौ गेंदों में दो चौके और दो छक्के लगाते हुए नाबाद 23 रन ठोके, लेकिन उत्तर क्षेत्र की टीम लक्ष्य से 4 रन दूर रह गई। मध्य क्षेत्र की तीन मैचों में यह दूसरी जीत है, जबकी उत्तर क्षेत्र को तीन मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो