scriptनगर निगम के कर्मचारी ने उठाया खौफनाक कदम, अस्पताल में मौत | Municipal employee took a dreadful step, died in the hospital | Patrika News

नगर निगम के कर्मचारी ने उठाया खौफनाक कदम, अस्पताल में मौत

locationसतनाPublished: Dec 15, 2022 01:11:05 am

Submitted by:

Sukhendra Mishra

पत्नी व भाई ने फाइनेंस एजेंसी के एजेंट पर लगाया परेशान करने का आरोप

dig-cyber_crime2_1.jpg
सतना। नगर निगम के मस्टर कर्मचारी राजकुमार उर्फ गुड्डा बड़ोलिया पिता सुंदरलाल उम्र 40 वर्ष
निवासी टिकुरिया टोला डालीबाबा रोड नगर निगम कालोंनी ने सोमवार की शाम अज्ञात कारणों से खुद को चाकू मार लिया। परिजन उसे आनन फानन में इलाज के लिए जिला अस्तपाल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर कोलगवां पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए युवक ने आत्म हत्या की या उसे चाकू मारी गई इसकी जांच में जुट गई है।
एजेंट पर धमकाने का आरोप
मृतक राजकुमार की पत्नी रोशनी ने बताया की उसने एक फाइनेंस कंपनी से 40 हजार रूपए लोन लिया था। जिसकी तीन किस्त बांकी थी। लोन की रिकवरी के लिए कंपनी के एजेंट आए दिन घर आकर उसे धमकाते थे। इससे वह मानसिक रूप से परेशान होकर खुद के सीने में चाकू घोप ली। वहीं चर्चा यह भी है की युवक ने घरेलू विवाद के चलते यह खौफनाक कदम उठाया। हलांकि पुलिस दोनों पहलुओं को ध्यान में रखते हुए इस जांच में जुटी है कि युवक ने खुद को चाकू क्यों मारी या किसी और ने उसके सीने में चाकू घोप दी।
डाक्टरों की टीम ने किया पीएम
मामला संदिग्ध होने के कारण कोलगवां पुलिस ने मृतक का पीएम सोमवार सुबह दो डाक्टरों की टीम से कराया। डा. सुजीत मिश्रा व डा शैलेष सिंह की उपिस्थति मे मृतक का पीएम किया गया। कोलगवां थाना प्रभारी डीपी सिंह ने बताया की मामला दर्ज करते हुए मृतक ने खूद को चाकू क्यों मारी, एजेंट की कहानी और अन्य पहलुओं की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो