scriptभांजे के साथ मिलकर हत्या करने वाला गिरफ्तार | Murder arrested with nephew | Patrika News

भांजे के साथ मिलकर हत्या करने वाला गिरफ्तार

locationसतनाPublished: Aug 12, 2020 11:23:00 pm

Submitted by:

Dhirendra Gupta

वारदात के बाद मुंबई भाग गया था आरोपी, शिनाख्त परेड के बाद अदालत में पेश किया

murder02.jpg

Married three months ago, missing for 2 days, dead body found in farm

सतना. शहर कोतवाली इलाके के धवारी में एक व्यक्ति की हतया के मामले में दो साल से फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। मामा- भांजे ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। पकड़े गए आरोपी की शिनाख्त परेड के बाद कार्रवाही करते हुए उसे अदालत में पेश कर बुधवार को जेल भेज दिया गया।
यह है मामला
मल्लाहन टोला धवारी में रह रहे मथुरा प्रसाद कोल पुत्र बद्री प्रसाद कोल (40) निवासी बढ़इया टोला कोलगवां पर २ मार्च २०१८ को कातिलाना हमला किया गया था। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। हत्या के इस मामले में आइपीसी की धारा 302, 34 व 3(2)(5) एससीएसटी एक्ट का अपराध कायम कर आरोपी डब्बू कुशवाहा, भूरा कुशवाहा समेत एक अन्य की तलाश पुलिस कर रही थी। विवेचना के दौरान आरोपी डब्बू कुशवाहा उर्फ मनोज कुमार कुशवाहा पुत्र दशरथ कुशवाहा (22) निवासी मल्लाहन टोला धवारी को 9 मार्च को गिरफ्तार लिया गया था। जबकि भूरा और एक अन्य की तलाश की जा रही थी।
सीएसपी कर रहे थे जांच
एसपी रियाज इकबाल के निर्देश पर सीएसपी विजय प्रताप सिंह इस मामले की जांच कर रहे थे। जांच में पता चला कि आरोपी भूरा पकड़े गए आरोपी डब्बू का मामा है जो फरार होकर मुंबई मे रहने लगा है। हाल में ही खबर मिली कि भूरा अपने गांव तिघरा थाना सभापुर आया है। सूचना पर थाना प्रभारी धारकुण्डी विक्रम आदर्श को निर्देश देते हुए आरोपी भूरा उर्फ रामसखा कुशवाहा पुत्र रामकृपाल कुशवाहा (27) निवासी तिघरा कछियान टोला को पकड़ा गया। दो हजार रुपए के इस इनामी आरोपी की शिनाख्त मृतक के पुत्र से कराई जानी थी। एेसे में टीआइ अर्चना द्विवेदी अपनी टीम की मदद से आरोपी की शिनाख्त परेड कार्यपालिक दण्डाधिकारी के यहां कराते हुए कार्रवाही की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो