scriptनईबस्ती के रहवासियों ने रोका नगरीय प्रशासन मंत्री का काफिला,बोले मंत्रीजी सड़क नहीं है बनवा दो | Nai Basti stopped the convoy of Urban Administration Minister | Patrika News

नईबस्ती के रहवासियों ने रोका नगरीय प्रशासन मंत्री का काफिला,बोले मंत्रीजी सड़क नहीं है बनवा दो

locationसतनाPublished: Aug 17, 2019 11:38:50 pm

Submitted by:

Sukhendra Mishra

सड़क बदहाल होने के कारण आने जाने में होती है परेशानी

नईबस्ती के रहवासियों ने रोका नगरीय प्रशासन मंत्री का काफिला

नईबस्ती के रहवासियों ने रोका नगरीय प्रशासन मंत्री का काफिला

सतना. बिरला मार्केट को नईबस्ती से जोडऩे वाले सड़क मार्ग का निर्माण कराने शुक्रवार को नईबस्ती के रहवासियों ने प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंप। जिसमें चार मंदिर से बिरला मार्केट को जोडऩे वाली जर्जर सड़क का निर्माण काराने की मांग की गई। ब्लाक कांग्रेस कमेटी हनुमान नगर नईबस्ती के पदाधिकारियों ने बताया की नईबस्ती के पांच वार्डो की जनता बिरला मार्केट स्थित पोस्ट आफिस एवं बैंक पर निर्भर है।
लेकिन सड़क बदहाल होने के कारण लोगों को आने जाने में परेशानी होती है।सड़क बनने से 50 हजार से अधिक आबादी का आवगमन प्रभावित होता है। इस सड़क के निर्माण के लिए नगर निगम से लेकर जिला प्रशासन तक सभी से शिकायत की गई लेकिन आज तक समस्या का समधान नहीं हुआ। नगरीय प्रशासन मंत्री ने लोगों की समस्या सुनी और मौके पर उपस्थित नगर निगम आयुक्त को सड़क निर्माण कराने के निर्देश दिए।
ज्ञापन सौपने वालों में जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री अजय सोनी, रामकुमार विश्वकर्मा,ब्लाक अध्यक्ष तिलकराज सोनी, प्रभुदयाल, वंशबहादुर सिंह, दिनेश विश्वकर्मा, डाली चौरसिया, जगतराम, गौरव,अमर प्रताप सिंह, बृज किशोर, संतोष पाण्डेय, इंदे्रश ठाकुर, शालू सोनी, विकास,रामबहादुर सेन सहित नईबस्ती की आम जनता सामिल रही।

ट्रेंडिंग वीडियो