Breaking: डंपर और ऑटो की भिड़ंत में तीन की मौत, चार गंभीर

Breaking: डंपर और ऑटो की भिड़ंत में तीन की मौत, चार गंभीर
national highway 7

Suresh Kumar Mishra | Publish: Jun, 23 2019 05:21:31 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

मध्यप्रदेश के सतना जिले में हुआ भीषण सड़क हादसा, नादन देहाद थाना क्षेत्र के जरियारी मोड की घटना

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिला अंतर्गत एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में जहां ऑटों सवार तीन यात्रियों की मौके पर मौत हो गई है। वहीं चार यात्री गंभीर घायल है। बताया कि एनएच-7 स्थित नादन देहाद थाना क्षेत्र के जरियारी मोड के पास डंपर और ऑटों में आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। तेज रफ्तार डंपर की टक्कर के बाद ऑटों चकनाचूर हो गया।

साथ ही उसमे सवार यात्री यहां-वहां बिलते हुए पड़े रहे। आनन-फानन में डायल 100 सहित नादन देहात और अमरपाटन पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ऑटों में फंसे शवों को बाहर निकालते हुए गंभीर घायलों को अमरपाटन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिक उपचार के बाद सतना जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

क्या है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की शाम करीब चार बजे रैकवार गांव के लोग ऑटों में सवार होकर अमरपाटन से मैहर की ओर आ रहे थे। वहीं डंपर चालक मैहर से अमरपाटन की ओर जा रहा था। जैसे ही ऑटो जरियारी मोड़ के पास पहुंचा तो सामने से आ रहे डंपर की सीधी भिड़ंत हो गई। तेज रफ्तार ट्रक के सामने आने के कारण ऑटों चकनाचूर हो गया।

गंभीर घायल जिला अस्पताल रेफर
वहीं उसमे सवार यात्री हवा में उछलते हुए यहां-वहां पड़े रहे। भीषण हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद अमरपाटन अस्पताल में रखवा दिया है। वहीं गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। नादन देहात थाना प्रभारी भूपेन्द्र मणि ने तीन लोगों के मौत और चार लोगों के गंभीर घायल होने की पुष्टि की है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned