Braking: सतना जिले में हुआ भीषण सड़क हादसा, ट्रक की टक्कर से स्कॉर्पियो सवार 3 की मौत, 3 घायल

Braking: सतना जिले में हुआ भीषण सड़क हादसा, ट्रक की टक्कर से स्कॉर्पियो सवार 3 की मौत, 3 घायल
National Highway 7 big road accident in satna Three killed, 3 injured

Suresh Kumar Mishra | Updated: 04 Jun 2019, 04:38:17 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

अमरपाटन थाना क्षेत्र के एनएच-7 का मामला

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिला अंतर्गत एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस दुर्घटना में दो महिलाओं समेत एक चालक की मौके पर मौत हो गई है। बताया गया कि अमरपाटन थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे-7 में स्कॉर्पियो व ट्रक में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में स्कॉर्पियो सवार तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने डायल 100 सहित थाना पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कॉर्पियो में फंसे शव को बाहर निकालकर पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है। जबकि मृतकों की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी जा रही है। पुलिस की मानें तो स्कॉर्पियो में 5 से 6 लोग सवार थे। ये घटना एनएस 7 स्थित बारी मोड़ की है।

National Highway 7 big road  <a href=accident in Satna Three killed , 3 injured" src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/06/04/0_4664576-m.jpg">
Patrika IMAGE CREDIT: Patrika

ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की दोपहर करीब 1 से 2 बजे के बीच स्कॉर्पियो क्रमांक एमएच 14 सीसी 7288 में सवार होकर एक परिवार एनएच-7 के रास्ते गुजर रहा था। तभी स्कॉर्पियो चालक की साइड से ट्रक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। आसपास मौजूद लोगों की मानें तो हादसा इतना वीभत्स था कि टक्कर लगने के बाद स्कॉर्पियो की चीथड़े उड़ गए। स्कॉर्पियो चालक बॉडी में दब गया। जिसकी मौके पर मौत हो गई। वहीं दो महिलाएं भी हादसे का शिकार हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।

National Highway 7  <a href=Big road accident in satna Three killed, 3 injured" src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/06/04/0_4664576-m.jpg">
patrika IMAGE CREDIT: patrika

एसडीएम व तहसीलदार पहुंचे अस्पताल
बड़े हादसे में तीन की मौत और तीन के घायल होने की सूचना के बाद घायलों का हालचाल लेने के लिए खुद प्रभारी एसडीएम हेकरण धुर्वे, तहसीलदार अमरपाटन मानवेन्द्र सिंह और थाना प्रभारी अमरपाटन राजेन्द्र मिश्रा अमरपाटन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे है। घायल मरीज से पूछताछ कर परिवार के अन्य सदस्यों के बारे में जानकारी लेने का प्रयास किया जा रहा है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned