scriptBreaking: न्यू ईयर की पार्टी मनाने जा रहे परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, प्राचार्य, पटवारी सहित तीन लोगों की मौत | new year 2019 celebration big accident in singrauli madhya pradesh | Patrika News

Breaking: न्यू ईयर की पार्टी मनाने जा रहे परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, प्राचार्य, पटवारी सहित तीन लोगों की मौत

locationसतनाPublished: Jan 01, 2019 02:13:45 pm

Submitted by:

suresh mishra

बरगवां थाना क्षेत्र के राजासरई गांव में देर शाम हुई घटना, मरने वाले में पिता-पुत्र व बहू भी शामिल, एक ही हालत गंभीर, जिला अस्पताल में भर्ती, पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा

new year 2019 celebration big accident in singrauli madhya pradesh

new year 2019 celebration big accident in singrauli madhya pradesh

सिंगरौली। बरगवां थाना क्षेत्र के राजासरई गांव में सोमवार की रात अनियंत्रित स्कार्पियो पेड़ से टकरा गई, जिसमें पिता-पुत्र सहित तीन की मौत हो गई, जबकि एक अन्य लड़की गंभीर हालत में है। जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना पर पहुंची बरगवां पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
सोमवार की शाम जीप (MP 66 C 66-5997) में सवार होकर पिता, पुत्र और बहू बैढऩ से ओडग़ड़ी जा रहे थे। राजा सरई पहुंचते ही वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। हादसे में गंगा प्रसाद पनिका (50), प्रकाश पनिका (26) व बहू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वाहन में सवार एक अन्य लड़की गंभीर रूप से घायल है, जिसे उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
घर में मचा कोहराम
नए वर्ष पर परिवार का इंतजार कर रहे परिजनों में उस समय कोहराम मच गया, उनके पहुंचने के बजाए पिता, पुत्र सहित बहू के मौत की खबर पहुंची। गंगा की पत्नी सहित परिवार के अन्य सदस्य बदहवास से हो गए। ओडग़ड़ी स्थित घर में मचा कोहराम सुनकर पल भर में वहां सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गए। हर कोई घटना से हतप्रभ रहा।
पिता आइटीआइ प्राचार्य, बेटा पटवारी
घटना में हुई मौतों में शामिल गंगा प्रसाद पनिका यहां आइटीआइ के प्राचार्य रहे, जबकि बेटा प्रकाश पनिका पटवारी था। उनका यहां बैढऩ में भी निवास है और नए वर्ष में परिवार के पास गांव ओडग़ड़ी जा रहे थे कि रास्ते में घटना के शिकार बन गए।
ऑटो की टक्कर से बाइक सवार घायल
माड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत रैला निवासी संतोष कुमार बाइक से खुटार जा रहा था। तभी ऑटो चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार को चोटें आईं, स्थानीय लोगों ने जिला अस्पताल भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो