रांग साइड से आई बस कार से भिड़ी, 2 की मौत, 6 घायल, पीछे आ रहा मालवाहक भी पलट गया

रांग साइड से आई बस कार से भिड़ी, 2 की मौत, 6 घायल, पीछे आ रहा मालवाहक भी पलट गया
NH 75 satna big accident 2 dead 6 serious in sitpura road accident

Suresh Kumar Mishra | Publish: Jun, 26 2019 08:06:34 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

सितपुरा के पास हादसा: कार-बस की टक्कर में दो की मौत, बचने के चक्कर में मालवाहक भी पलटा, आधा दर्जन गंभीर, सभी जिला अस्पताल में भर्ती

सतना। सितपुरा बस स्टैंड के पास एनएच-75 पर कार और बस में सीधी टक्कर हो गई। वहीं बस के पीछे तेज गति से चल रहा मालवाहक भी था लेकिन वह हादसा टालने के चक्कर में पलट गया। हादसे में महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि आधा दर्जन लोग घायल हैं। घायलों का जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये है मामला
बताया गया, कार (एमपी 35 बीए 0701) पन्ना से सतना की ओर आ रही थी। वहीं बस (एमपी 19 पी 0956) सतना से दमोह जा रही थी। उसके पीछे मालवाहक (एमपी 17 जी 3314) चल रहा था, इसमें भी आधा दर्जन लोग बैठे थे। बताया जाता है कि सितपुरा स्टैंड के पास बस एक वाहन को ओवरटेक करते हुए रॉन्ग साइड चली गई। इसी दौरान सामने से कार आ गई, अंतिम समय में चालक ने बस को अपने साइड में लेने का प्रयास किया लेकिन वह अनियंत्रित हो गई और कार चालक को बचने का मौका ही नहीं मिला। ब्रेक लगाने के बाद भी बस व कार की सीधी टक्कर हो गई। बस के पीछे आ रहे मालवाहक चालक ने पूरी गाड़ी को सड़क से उतार दिया जिससे वो भी अनियंत्रित हो गई और पलट गई। हादसे में कार में सवार गुडिय़ा नामक महिला व एक बच्चे की मौत हो गई। साथ ही कार में सवार अन्य तीन और मालवाहक के आधा दर्जन सवार घायल हो गए।

देखने को मिली पुलिसिया लापरवाही
हादसे के बाद राहगीर व स्थानीय नागरिक मदद के लिए आगे आए। लेकिन, कार के अंदर सवार फंसे थे। दरवाजा खुल नहीं रहा था। जिसके चलते लोगों ने डॉयल 100 को सूचना दी और नागौद पुलिस को फोन किया। लेकिन, करीब डेढ़ घंटे तक पुलिस नहीं पहुंची।

लोगों ने रोका 108 एंबुलेंस
हादसे के बाद घायलों को तत्काल मदद की जरूरत थी, लेकिन पुलिस नहीं पहुंची थी। इसी दौरान एक 108 एंबुलेंस जा रही थी, लोगों ने हाथ दिया तो चालक ने गाड़ी रोक दी। उसके बाद हादसे की जानकारी देते हुए लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने का निवेदन किया। एंबुलेंस चालक तत्काल घायलों को लेकर जिला अस्पताल रवाना हुआ।

दो घंटे तक कार में फंसा रहा शव
महिला का शव कार में फंसा गया था। मशक्कत के बाद भी लोग नहीं निकाल पा रहे थे। बारिश भी शुरू होने राहत कार्य पर असर पड़ा। जब बारिश बंद हुई तो पुलिस ने कटर से कार का दरवाजा कटवाया और महिला के शव को निकाला गया। इस दौरान करीब 2 घंटे तक शव कार में ही फंसा रहा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned