script7 साल की मासूम भांजी के साथ मामा ने किया दुष्कर्म, उम्र जानकर उड़ जाएंगे होश | Nirbhaya Case in Satna madhya pradesh | Patrika News

7 साल की मासूम भांजी के साथ मामा ने किया दुष्कर्म, उम्र जानकर उड़ जाएंगे होश

locationसतनाPublished: Sep 15, 2017 01:15:43 pm

Submitted by:

suresh mishra

हैवानियत: नाबालिग मामा ने ७ साल की मासूम से किया दुष्कर्म

Nirbhaya Case in Satna madhya pradesh

Nirbhaya Case in Satna madhya pradesh

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले में मामा नाम के शब्द को कलंकित करने का मामला सामने आया है। बताया गया कि रिश्ते के मामा ने सात साल की बच्ची को घर में अकेला पाकर दुष्कर्म कर दिया। उसने बच्ची को धमकाया और अपनी नीयत पूरी करने के बाद भाग निकला।
घटना के बाद हालत बिगडऩे पर पीडि़ता को अस्पताल में दाखिल कराया गया, लेकिन बच्ची इतनी सहम चुकी थी कि उसने किसी को हकीकत नहीं बताई। एक महीना बीतने के बाद जब मां ने बेटी से सच्चाई जानने की कोशिश की तो बच्ची ने आपबीती बयां कर दी।
गमी में शामिल होने आए थे परिजन
सभापुर पुलिस का कहना है, ९ अगस्त को लड़की के परिजन गमी में शामिल होने पगारकलां गांव गए थे। इस बीच बच्ची को अकेला पाकर उसके रिश्ते का नाबालिग मामा घर पहुंचा। वह लड़की को बहला कर बकरी बांधने वाले कमरे में ले गया और जबरन दुष्कर्म किया। लड़की जब बेहोश होने लगी तो आरोपी उसे धमकी देकर भाग निकला।
घंटों बाद आया होश
बच्ची किसी तरह होश में आने के बाद घर से निकली तो पड़ोसियों की नजर उसके कपड़ों पर लगे खून पर पड़ी। यह देखते हुए उसके परिजनों को सूचना दी तो वह शाम को घर पहुंचे। देररात लड़की को जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया। वरिष्ठ चिकित्सकों की मौजूदगी में उसका इलाज चला तक कहीं जाकर उसकी स्थिति में सुधार आया। हालांकि तब तक बच्ची ने किसी को हकीकत नहीं बताई थी।
६ दिन जिला अस्पताल में चला इलाज
करीब ६ दिनों तक इलाज के बाद बच्ची घर लौट आई। लेकिन, बेटी के साथ हुई घटना का अंदेशा मां को था। इसलिए उसने बेटी का घाव देखने के बाद उससे सही बात जान ली। इसके बाद मंगलवार को मामला पुलिस तक पहुंचा। आरोपी के घर तक बात पहुंची तो उसका परिवार धमकी देने पर आमदा हो गया। एेसे में पीडि़त परिवार ने पुलिस की मदद लेते हुए कार्रवाई कराई है।
पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज
थाना प्रभारी राजेश शर्मा की मानें तो विवेचना और परिजनों के बयान के आधार पर गुरुवार को पुलिस ने दुष्कर्म के नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार करते हुए आईपीसी की धारा ३७६ व पास्को एक्ट की धारा ३/४ के तहत बाल न्यायालय में पेश कर दिया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो