scriptढाई साल की मासूम का तीन दिन बाद भी सुराग नहीं | No clue even after three days of two and a half year old | Patrika News
सतना

ढाई साल की मासूम का तीन दिन बाद भी सुराग नहीं

जबलपुर से सतना पहुंची एएसपी रेल, शहर पुलिस भी तलाश में जुटी

सतनाJun 13, 2020 / 12:54 am

Dhirendra Gupta

Crime

क्राइम

सतना. रेलवे की अंधेरी पुलिया के पास से गायब हुई ढाई साल की मासूम का तीन दिन बाद भी सुराग नहीं मिल सका। इस सनसनीखेज मामले की भनक पाकर शुक्रवार को एडिशनल एसपी रेल प्रतिभा पटेल जबलपुर से सतना पहुंची। उन्होंने अइ तक की कार्रवाही का ब्येारा जीआरपी चौकी प्रभारी संतोष तिवारी से लेते हुए घटना स्ािल को जांचा। इसके बाद एडिशनल एसपी सतना गौतम सोलंकी से मुलाकात कर इस अपराध को सुलझाने के संबंध में बात की।
यह है मामला
शारदा प्रसाद नामदेव उर्फ करिया पुत्र ददर नामदेव ने जीआरपी में रिपोर्ट दर्ज कराई है। शारदा का कहना है कि मंगलवार की रात वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रेलवे परिसर में अंधेरी पुलिया के पास मच्छरदानी लगाकर सो रहा था। रात को नींद खुली तो देखा कि मां के साथ सो रही ढाई साल की बेटी शिवानी गायब है। पुलिस ने इस मामले में आइपीसी की धारा 363 के तहत अपराध कायम किया है।
गुमराह कर रहा फरियादी
पुलिस का कहना है कि पति-पत्नी से लगातार पूछताछ हो रही है ताकि सही तयि सामने आ सकें। फरियादी शारदा प्रसाद ने बताया कि वह मंगलवार को मजदूरी करने के बाद लालता चौक गया फिर अपने परिवार के पास आ गया। जब पुलिस ने पुष्टि कराई तो पता चला किजहां काम करने की बात कह रहा है वहां वह गया ही नहीं था। ऐसे में पुलिस को फरियादी की बातों पर संदेह हो रहा है। एडिशनल एसपी रेल ने भी पति-पत्नी से अलग अलग पूछताछ की है।

Home / Satna / ढाई साल की मासूम का तीन दिन बाद भी सुराग नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो