scriptमहिलाओं ने की शिकायत: बिना पर्ची मिला नशीला सिरप, ऐप से शिकायत पर कार्रवाई | Non-slip drug syrup, action on complaint from app | Patrika News

महिलाओं ने की शिकायत: बिना पर्ची मिला नशीला सिरप, ऐप से शिकायत पर कार्रवाई

locationसतनाPublished: Nov 10, 2018 02:24:22 am

Submitted by:

Anil singh kushwah

मेडिकल स्टोर से 66 बोतल सिरप जब्त

Non-slip drug syrup, action on complaint from app

Non-slip drug syrup, action on complaint from app

सतना. खेरमाई रोड पर संत कंवरराम टॉकीज के नजदीक दवा दुकान संचालक सिरप का बड़ी मात्रा में भंडारण कर बिक्री कर रहा था, जिसे नशे के रूप में उपयोग किया जाता है। लोगों ने मामले की शिकायत निर्वाचन आयोग के ऐप सी-विजिल में दर्ज कराई। एसडीएम, उडनदस्ते और ड्रग इंस्पेक्टर की संयुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए दवा दुकान से ६६ बॉटल सिरप जब्त किया। बता दें कि संत कंवरराम टॉकीज मोटर लाइन के नजदीक स्थित मेडिकल स्टोर्स संचालक अजय अग्रवाल उर्फ बंटा के साथ बीते दिनों महिलाओं ने मारपीट की थी।
गुस्साई महिलाओं ने की दुकान में तोडफ़ोड़
दुकान में जमकर तोडफ़ोड भी की गई थी। महिलाओं ने आरोप लगाया था कि अजय उर्फ बंटा उनके परिवार के बच्चों को नशे का सिरप सहित दवाइयों की बिक्री करता है। इससे आए दिन झंझट-फसाद होते हैं। घर का सुख-चैन छिन गया है। संचालक समझाने और विरोध दर्ज कराने के बाद भी बच्चों को दवा की बिक्री करना बंद नहीं कर रहा था।
औचक दबिश से मची अफरातफरी
एसडीएम रघुराजनगर पीएस त्रिपाठी ने बताया कि शिकायत के बाद उडऩदस्ता दल क्रमांक-३ द्वारा दवा दुकान में औचक दबिश दी गई। टीम में जिले के प्रभारी औषधि निरीक्षक राधेश्याम बट्टी भी शामिल थे। ड्रग इंस्पेटर ने बताया, मौके से टीम द्वारा ६६ बॉटल सीरप बरामद किया गया। जिसकी अवैध तरीके से दवा दुकान संचालक द्वारा बिक्री की जा रही थी।

ट्रेंडिंग वीडियो