scriptजमीन जोतने पर हुए गुटीय संघर्ष में वृद्ध की हत्या | Old man killed in factional conflict over land plots | Patrika News

जमीन जोतने पर हुए गुटीय संघर्ष में वृद्ध की हत्या

locationसतनाPublished: Jul 03, 2020 12:10:34 am

Submitted by:

Dhirendra Gupta

मारपीट में महिला समेत कई घायल, सभापुर के तिघरा गांव में हुई वारदात

Old man killed in factional conflict over land plots

Old man killed in factional conflict over land plots

सतना. सभापुर थाना क्षेत्र के तिघरा गांव में गुरुवार की सुबह जमीन जोतने पर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। इस दौरान गंभीर चोट लगने से एक वृद्ध की मौत हो गई जबकि महिला समेत कई व्यक्ति घायल हुए हैं। घटना की खबर पाते ही थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी आशुतोष पटेल अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जहां से घटना में शामिल लोगों को हिरासत में लेते हुए घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।
पता चला है कि तिघरा गांव के कछियान ओला में रहने वाले राम कृपाल कुशवाहा पुत्र बेनी माधव कुशवाहा (60) अपने परिचित अशोक कुशवाहा के ट्रैक्टर से खेत जोतवा रहा थे। तभी सुबह करीब पौने 10 बजे कमलेश उर्फ राजा पुत्र लक्ष्मण प्रसाद कुशवाहा (50), लालमन कुशवाहा पुत्र लक्ष्मण कुशवाहा (55), रामजी कुशवाहा पुत्र महादेव कुशवाहा समेत अन्य पहुंचे और खेत जोतने का विरोध करते हुए विवाद करने लगे। जमीन को लेकर बढ़े गुस्से में दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान गंभीर चोट लगने से राम कृपाल की मौत हो गई। जब मृतक के घर वालों को खबर लगी तो वह सुबह करीब साढ़े 11 बजे आरोपियों को तलाशते हुए मौके पर पहुंचे। राधे कुशवाहा, बिल्लू कुशवाहा व पवन कुशवाहा आरोपी कमलेश को तलाश रहे थे। वह नहीं मिला तो आरोपी के भाई लालमन व उसकी पत्नी सुनीता पर हमला कर दिया। घटना के बाद हालात पर काबू पाते हुए पुलिस ने इलाके में गस्त बढ़ा दी है। खबर है कि रामजी, महादेव समेत अन्य कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ आइपीसी की धारा 302, 34 के तहत अपराध कायम कर कार्रवाही की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो