scriptगोली मारकर हत्या की कोशिश करने वाला गिरफ्तार | One who was shot and tried to murder arrested | Patrika News

गोली मारकर हत्या की कोशिश करने वाला गिरफ्तार

locationसतनाPublished: Aug 11, 2020 10:14:03 am

Submitted by:

Dhirendra Gupta

बजरंग दल का कार्यकर्ता था आरोपी, घर के पास से ही पुलिस ने गिरफ्तार किया

One who was shot and tried to murder arrested

One who was shot and tried to murder arrested

सतना. कोलगवां थाना क्षेत्र में युवक को गोली मारकर उसकी हत्या का प्रयास करने के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके पहले इसी मामले के एक आरोपी को छतरपुर जिले में दबिश देकर पुलिस लेकर आई थी।
यह है मामला
20 जून को फरियादी मनीष जायसवाल निवासी टिकुरिया टोला ने पुलिस को बताया था कि वह अपने माता-पिता के साथ किराना की दुकान में बैठा था तभी दोपहर करीब डेढ़ गजे आरोपी ऋषभ शुक्ला उर्फ चिंटू निवासी खम्हरिया एवं विकाश मांडा निवासी आदर्श नगर अपनी मोटर साइकिल से आए। ऋषभ अपनी जेब से 315 बोर का कट्टा निकाला और विकाश ने मनीष को पीछे सेे पकड़ा। इस बीच ऋषभ ने हत्या करने की नियत से कट्टे से फायर किया तो गोली मनीष के दाहिने पैर की जांघ में लगी। जब बचाव करने मनीष के माता पिता दौड़े तो आरोपियों ने उन पर भी कट्टे की बट से हमला किया था।
घर आया था आरोपी
इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आइपीसी की धारा 307, 34 व 25/27 आम्र्स एक्ट के तहत अपराध कायम किया था। आरोपी विकाश की गिरफ्तारी के बाद मुख्य आरोपी ऋषभ शुक्ला उर्फ चिंटू पुत्र विनोद शुक्ला (२३) निवासी खम्हरिया हाल आदर्श नगर टिकुरिया टोला कोलगवां के बारे में सूचना मिली। जिसे निरीक्षक मोहित सक्सेना ने अपने सहयोगी एसआइ श्रीराम सनोडिया, प्रधान आरक्षक देवनारायण उपाध्याय, आरक्षक देवेंद्र सेन, अजीत सिंह, प्रधान आरक्षक दीपेश, आरक्षक विपेंद्र मिश्रा की मदद से टिकुरिया टोला से पकड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो