ऑफ सीजन में ऑफर्स की बहार

ऑफ सीजन में ऑफर्स की बहार
out of offers in the festive season

Jyoti Gupta | Publish: Jul, 16 2019 01:23:30 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

ब्रांडेड-नॉन ब्रांडेड ड्रेस, फुटवियर और कई प्रोडक्ट में दी जा रही विशेष छूट

 

सतना. रेनी सीजन यानी मस्ती और घूमने का सीजन। साथ ही ढेर सारी शॉपिंग का सीजन। जी हां, रेनी सीजन आते ही बाजारों का ऑफ सीजन हो जाता है। इसी मौसम में लगातार कई फेस्टिवल भी आते हैं। एेसे में शहर की ज्यादातर दुकानों में ऑफर्स की बहार दिखने लगती है। शहर के ब्रांडेड और नॉन ब्रांडेड शोरूम में ऑफर्स वाले बोर्ड भी टांग दिए गए। शहरवासियों को कुछ जगहों पर ड्रेसेस, फुटवियर, एसेसीरीज लेने में 40 से 50 प्रतिशत तक की छूट जा रही है। कुछ जगहों पर एक के साथ एक और दो के साथ एक प्रोडेक्ट फ्री में भी दिया जा रहा।

ऑफर्स का लाभ लेने पहुंच रहे सिटीजन
शहर में जिन जगहों पर विशेष छूट दी जा रही, वहां शाम से देर तक गैदरिंग भी देखते बन रही है। एक सामान्य परिवार से बिलांग करने वाले युवा दीपेश त्रिपाठी का कहना है कि इस मौसम में ब्रांडेड ड्रेस खरीदने के लिए अच्छा मौका मिलता है। क्योंकि, ४० से ५० प्रतिशत की छूट मिलने से ब्रांडेड कपड़े और फुटवियर बहुत ही कम दाम पर उपलब्ध हो जाते हंै। शहर में कई एेसे शोरूम हैं जहां काफी अच्छी वैराइटी के कपड़े और एसेसीरीज मिल जाती है। सिर्फ सामान्य फैमिली के लोग ही नहीं बल्कि हाइप्रोफाइल फैमिली भी एेसे ऑफर्स का जमकर लाभ उठा रही है।


ऑनलाइन ऑफर्स में भी इंटरेस्ट

शहर के लोग सिर्फ ऑफलाइन मार्केट में ही शॉपिंग नहीं कर रहे। ऑनलाइन बाजार में भी उनकी नजर बराबर बनी है। ड्रेस, फुटवियर, मोबाइल, कम्प्यूटर, किचन प्रोडेक्ट, होम डेकारेशन, वॉच, ज्वैलरी जैसे प्रोडक्ट की खरीदारी कर रहे हैं। यहां भी उनको 10 से 50 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। साथ ही शॉपिंग के साथ कैशबैक का भी लाभ मिल रहा है।

बाई टू गेट वन
शहर के कुछ शोरूम में ड्रेसेस में दो के साथ एक फ्री और एक के साथ एक फ्री का ऑफर दिया जा रहा है। ज्यादातर ड्रेसेस के शोरूम में यह आफर देखने को मिल रहा है। टी-शर्ट, शर्ट, डिजाइनर साड़ी, कुर्तियां, जींस जैसे ड्रेसेस में यह ऑफर्स निकाले गए है।


इस तरह के ऑफर्स

ड्रेसेस- 10 से 50 प्रतिशत
मेकअप- 20 से 45 प्रतिशत

होम इंटीरियर- 10 से 30 प्रतिशत
फर्नीचर- 10 से 35 प्रतिशत

गैजेट्स - 15 प्रतिशत

फुटवियर - 20 से 50 प्रतिशत

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned