ओवरसाइज चांदबाली से मिलेगा स्टाइलिश लुक

ओवरसाइज चांदबाली से मिलेगा स्टाइलिश लुक
oversized Chandbali trends

Jyoti Gupta | Publish: May, 15 2019 09:06:04 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

ईद फेस्टिवल और वेडिंग में लग जाएंगे चार-चांद

सतना. फैशन में एक-एक चीज का महत्व होता है। यही वजह है कि शहर की गल्र्स और वीमन खुद को हर वक्त अपडेट रखना पसंद कर रही हैं। वे अब आउटफिट पर ही ध्यान नहीं देतीख् बल्कि आउटफिट से मैच करने वाली इयररिंग का भी ध्यान रख रही हैं। एसेसीरीज की बात करें तो इस समय सबसे अधिक ओवरसाइज चांदबाली का ट्रेंड है। वेडिंग सीजन चल ही रहा है और ईद नजदीक है। एेसे में एक बार गल्र्स और वीमन पुराने जमाने में चलने वाली ओवरसाइज चंादबाली को वियर करना पसंद कर रही हैं।

फेस्टिवल में दिखना है सबसे जुदा
फैशन गोइंग गर्ल शालू कहती हैं कि फेस्टिवल में सबसे जुदा दिखने के लिए इन दिनों वे चांदबाली कैरी कर रही हैं। इनकी खासियत यह है कि वे किसी भी आउटफिट में फबती है। इससे स्टाइलिश लुक भी मिलता है। आप इन्हें वेडिंग और नार्मल फ ंक्शन में भी पहन सकते हो। मैंने अभी बॉलीवुड सेलिब्रेटीज को इन्हें कै री किए हुए देखा है। इसलिए मैंने भी इस ट्रेंड को फॉलो किया।


बोल्डनेस के साथ ग्लैमरस लुक भी

ये इयररिंग ग्लैमर के साथ बोल्ड लुक भी देते हैं। वेस्टर्न ड्रेस हो या फिर ट्रेडिशनल, हर तरह के ड्रेस में फबते हैं। ये ओवर साइज के होते हैं इसलिए इनके साथ न तो नेकलेस पहनना पड़ता है न ही बेदी। इन बालियों को पहनने से बोल्डनेस और ग्लैमरल लुक मिलता है।

हर वैराइटी और हर रेंज में
शहर के बाजारों में ये ओवरसाइज इयररिंग कई डिजाइन और कई रेंज में मिल रहे हैं। इसमें स्टोन एंड बीड्स में चांदबाली, मीनाकारी वर्क वाली चांदबाली, पर्ल डीटेलिंग चांब शेप्ड इयररिंग, यूनिक चांदबाली विद फ्लावर , झुमका स्टाइल की चांद बाली, लेटेस्ट स्वारोस्की स्टडेड पर्ल चांदबाली खास यह है। बाजारों में यह सौ रुपए से लेकर हजार रुपए तक बिक रहे हैं।


ओवरसाइज चांदाबाली को अभी मैंने खरीदा है। एक पार्टी में पहनने हुए। स्मार्ट और बोल्ड लुक के लिए इस इयररिंग को कैरी करूंगी।

कशिक वासवानी, पावर हाउस

सेलिब्रेटी दीपिका और अनुष्का शर्मा ने चांदबाली का क्रेज बढ़ा दिया है। मुझे भी यह बेहद पसंद है। किसी भी फंक्शन में इसे कैरी किया जा सकता है।
रक्षा गुप्ता, पन्नी लाल चौक

आज से 30 साल पहले चांदबाली का चलन था। बीच में बंद हो गया। पर अब जब यह चलन में आ गया है। तो मैं भी इसे कैरी करूंगी।

इशिका शुक्ला हाउसवाइफ

मैं हमेशा अपडेट फैशन को फॉलो करती हंू। इसलिए मैं भी इस बार अपने परिवार में होने वाली वेडिंग में इसे कैरी कर खुद को स्टाइलिश लुक दूंगी।
ज्योति सिंह, प्रोफेशनल

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned