प्रदेश में रिलीज हुई पद्मावत, सतना में रविवार को होगी प्रदर्शित

एक साथ शहर के दोनों मल्टीप्लेक्स में लगेगी फिल्म, सुरक्षा के मद्देनजर तैनात रहेगी पुलिस.. रीवा में रिलीज पर फैसला सतना के बाद होगा।

By: राजीव जैन

Published: 10 Feb 2018, 11:27 PM IST

सतना. संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत को मध्य प्रदेश में शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया। ये फिल्म शनिवार से सतना के मल्टीप्लेक्स में भी रिलीज होने जा रही है। शहर के दोनों मल्टीप्लेक्स ने तैयारी कर रखी है। वहीं सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस को भी सूचना दी गई है। पुलिस स्थिति पर नजर रखेगी, किसी प्रकार के विरोध व प्रदर्शन की स्थिति में पुलिस सख्त कदम उठा सकती है। वहीं मल्टीप्लेक्स संचालकों का कहना है कि फिल्म रिलीज करेंगे। अगर, विरोध या हंगामा होता है तो प्रशासनिक निर्णय के आधार पर कदम उठाएंगे। तमाम विवादों और लंबे इंतजार के बाद सतना के सिनेप्रेमियों को पद्मावत फिल्म देखने का मौका मिलने जा रहा है। रीवा में रिलीज पर फैसला सतना के बाद होगा।

17 दिन बाद रिलीज
कोर्ट के आदेश के बाद गत 25 जनवरी को फिल्म को रिलीज किया गया था। लेकिन, मप्र में विवाद की स्थिति को देखते हुए मल्टीप्लेक्स दिखाने को तैयार नहीं हुए। अब स्थिति सामान्य नजर आने पर १७ दिन बाद मल्टीप्लेक्स ने दिखाने का निर्णय लिया है। जिसके तहत भोपाल व इंदौर सहित कई शहरों में फिल्म को रिलीज किया गया। इसी तारतम्य में शनिवार से फिल्म सतना में रिलीज होने जा रही है।

शुरू से जारी था विरोध

फिल्म रिलीज होने से पहले ही करणी सेना व राजपूत संगठनों ने विरोध करना शुरू कर दिया था। उनका तर्क था कि फिल्म रानी पद्मावती के ऊपर बनाई गई है। इतिहास से छेड़छाड़ किया गया है, ये राजपूतों का अपमान है। विवाद लगातार बढ़ते देख मप्र में वितरकों ने फिल्म रिलीज नहीं की थी। अब 17 दिन बाद फिल्म रिलीज हुई है।

दर्शकों में उत्साह

फिल्म रिलीज नहीं होने से सिनेप्रेमी निराश हुए थे। लेकिन, जब उन्हें फिल्म रिलीज होने की जानकारी मिली तो वे उत्साहित नजर आए। माना जा रहा है कि फिल्म देखने बड़ी संख्या में दर्शक पहुंचेंगे।

फिल्म शनिवार को रिलीज की जा रही है। हम दर्शकों के उत्साह को देखते हुए सभी शो दिखाएंगे।
सिद्धार्थदेव सिंह, आई-म्यूजिका, सतना

हमारे इंदौर ऑफिस से फिल्म पद्मावत रिलीज होने की सूचना आई है। शनिवार को दर्शकों के लिए फिल्म का प्रदर्शन होगा।

रवि जैसवाल, ट्वीन्स सिनेमा, सतना

राजीव जैन
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned