scriptकार को घसीटता ले गया ट्रक, मासूम बेटी के साथ पति-पत्नी की दर्दनाक की मौत | Painful death of husband and wife with innocent daughter | Patrika News

कार को घसीटता ले गया ट्रक, मासूम बेटी के साथ पति-पत्नी की दर्दनाक की मौत

locationसतनाPublished: Nov 25, 2021 10:12:01 am

Submitted by:

deepak deewan

बेटे की हालत भी गंभीर

car.png
सतना. मध्यप्रदेश के सतना जिले में भीषण सड़क हादसे में दंपती और उनकी मासूम बेटी की मौत हो गई। बेटे की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। मैहर के पास जीतनगर में हुए इस हादसे में मैहर निवासी सत्यम उपाध्याय, उनकी पत्नी मेनका और 10 साल की बेटी इशानी की मौत हुई जबकि 8 साल के बेटे स्नेह का अस्पताल में इलाज चल रहा है.
पुलिस के मुताबिक यह दुर्घटना बुधवार रात साढ़े 11 बजे हुई। परिवार के साथ सतना से मैहर लौट रहे सत्यम की कार को जीतनगर में ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर के बाद भी ट्रक चालक नहीं रुका और कार को करीब 50 फीट तक घसीटता ले गया। टायर फटने के बाद ट्रक रुका ओर लोगों ने कार के अंदर फंसे सवारों को बाहर निकाला.
Must Read- सीएम शिवराजसिंह के संबंध में लिखी गलत बात, कांग्रेस नेता गिरफ्तार

सत्यम, मेनका और ईशानी ने कार में ही दम तोड़ दिया जबकि गंभीर रूप से घायल स्नेह को सतना के अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया। SDOP हिमाली सोनी मौके पर पहुंची. ट्रक ड्राइवर को घटना के थोड़ी देर बाद ही पुलिस ने पकड़ लिया। वह हादसे के बाद दुर्घटना स्थल पर ही झाड़ियों के पीछे छिपकर बैठा गया था।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x85rr2c
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो