scriptथाना प्रभारी पर प्रताड़ना का आरोप लगा BJP नेता ने थाने में खाया जहर, अस्पताल पहुंचते ही हो गई मौत | panna bjp leader consumes poison in Amanganj police station | Patrika News

थाना प्रभारी पर प्रताड़ना का आरोप लगा BJP नेता ने थाने में खाया जहर, अस्पताल पहुंचते ही हो गई मौत

locationसतनाPublished: Nov 08, 2019 11:26:54 am

Submitted by:

suresh mishra

परिजनों का आरोप, पिछले चार माह से प्रताडि़त किया जा रहा था परिवार को, भाजपा किसान मोर्चा का जिला उपाध्यक्ष था पीडि़त, सतना में पोस्टमार्टम को लेकर हंगामा

panna bjp leader consumes poison in Amanganj police station

panna bjp leader consumes poison in Amanganj police station

अमानगंज/पन्ना/सतना. थाना प्रभारी पर प्रताडऩा का आरोप लगाकर भाजपा किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष ने अमानगंज थाने में जहर खा लिया। गंभीर हालत में उसे रीवा रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। सतना में पोस्टमार्टम को लेकर परिजनों ने हंगामा भी किया। हालांकि बाद में वे मान गए। परिजनों का आरोप है कि थाना प्रभारी सुनीता जाटव की प्रताडऩा से वह परेशान था। पुुलिस उसे झूठे मुकदमे में फंसा रही थी।
मृतक भाजपा नेता कृष्णकुमार पांडेय की पत्नी जयश्री पांडेय के अनुसार उसके पति कृष्णकुमार पांडेय पर एक लड़की ने छेड़छाड़ का अपराध दर्ज कराया था। गुरुवार को एक और महिला छेड़छाड़ की शिकायत करने थाना पहुंची थी। इसकी जानकारी लगते ही कृष्णकुमार भी थाने पहुंचे थे। कुछ देर बाद उनका परिवार भी पहुंच गया।
थाने लेकर आई थी पुलिस, पत्नी के सामने गाली-गलौच
परिजनों का आरोप है कि थाने में पत्नी जयश्री और परिवार के अन्य लोगों के सामने थाना प्रभारी सुनीता जाटव ने कृष्ण कुमार के साथ गाली-गलौच कर दी, जिससे वह आहत हो गया। इसके बाद कृष्ण कुमार ने थाना परसिर में ही विषाक्त पदार्थ खा लिया।
पुलिस समझती रही बहाना बना रहा
जहर खाने के बाद जब हालत बिगडऩे लगी तो पहले पुुलिस समझती रही कि वह बहाना बना रहा है। बाद में हालत अधिक बिगडऩे पर उसे तुरंत अमानगंज अस्पताल लाया गया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल लाया गया, मृत्यु पूर्व कथन भी कराए गए। इसके बाद उसे गंभीर हालत में रीवा रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल सतना लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मौत की पुष्टि की।
सतना में हंगामा
बताया जाता है कि किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष की मौत के बाद पुलिस सतना में पोस्टमार्टम कराने की बात करने लगी, जिस पर परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया। परिजन पोस्टमार्टम के लिए शव पन्ना ले जाना चाहते थे। उन्होंने चेतावनी भी दी कि अगर यहां पीएम किया गया तो वे शव छोड़ देंगे। लेकिन बाद में समझाने पर परिजन मान गए।
कृष्ण कुमार के खिलाफ पहले से छेड़छाड़ का मामला दर्ज था। आज एक महिला फिर शिकायत करने पहुंची थी। शिकायत का पता चलते ही आरोपी थाने पहुंचा और जहर खाने की चेतावनी दी। मामला दर्ज होने पर विषाक्त पदार्थ खा लिया था। जांच के आदेश दिए हैं। थाना प्रभारी को जांच टीम से अलग रखा है।
मयंक अवस्थी, पुलिस अधीक्षक, पन्ना
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो