scriptमध्य प्रदेश के पन्ना जिले में फिर चमकी एक मजदूर की किस्मत, रातों-रात हुआ करोड़पति | Panna diamond Panna labor Luck of Madhya Pradesh millionaire overnight | Patrika News

मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में फिर चमकी एक मजदूर की किस्मत, रातों-रात हुआ करोड़पति

locationसतनाPublished: Dec 07, 2019 05:13:28 pm

Submitted by:

suresh mishra

– इस बार खदान संचालक को मिला 13.21 कैरेट का हीरा, नीलामी में लग सकती है 50 लाख से लेकर एक करोड़ तक की बोली, हीरा कार्यालय में मिठाई बांटकर खदान संचालक ने किया खुशी का इजहार

Panna labor Luck of Madhya Pradesh millionaire overnight

Panna labor Luck of Madhya Pradesh millionaire overnight

पन्ना। मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में फिर एक मजदूर की किस्मत चमकी है। बताया गया कि रानीपुर की उथली हीरा खदान से खदान संचालक राहुल अग्रवाल को 13.21 कैरेट का हीरा मिला है। हीरा मिलते ही खदान संचालक रातों-रात करोड़पति हो गया है। कहते है कि अभी तक पन्ना की रत्नगर्भा धरती से सिर्फ मजदूरों को ही हीरा मिलता था लेकिन इस बार खदान संचालक को बड़ा हीरा मिला है।
खदान संचालक ने हीरा कार्यालय में डायमंड जमा कराने के बाद मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया है। हीरा कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार फरवरी 2019 में खदान संचालक राहुल अग्रवाल को पट्टा जारी किया गया था। वह कटरा बाजार पन्ना शहर का निवासी है। 13.21 कैरेट के हीरे की नीलामी के समय 50 लाख से लेकर एक करोड़ तक की बोली लग सकती है।
Panna labor Luck of <a  href=
madhya pradesh millionaire overnight” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/12/07/9_1_5472464-m.jpg”>
Patrika IMAGE CREDIT: Patrika
कौन है हीरा पाने वाला
मिली जानकारी के अनुसार राहुल पिता कृष्ण अग्रवाल 25 वर्ष निवासी कटरा बाजार को शनिवार की सुबह रानीपुर की उथली हीरा खदान की चाल बीनते समय एक चमकदार वस्तु दिखी। पहले तो राहुल को यकीन नहीं हुआ कि ऐसे कैसे हो सकता है। इतने बड़ी किस्मत कहां है। लेकिन जब पास में जाकर देखा तो खुशी के मारे झूम उठा। आनन-फानन में घर के सदस्यों सहित नाते-रिस्तेदारों को हीरा मिलने की बात बताई।
Panna labor Luck of Madhya Pradesh millionaire overnight
Patrika IMAGE CREDIT: Patrika
सबका मुंह मीठा कर बड़े-बुजुर्गों से आर्शीवाद लिया

तुरंत परिवार के सदस्य रानीपुर की उथली हीरा खदान पर पहुंचे। फिर वहां से हीरा कार्यालय के लिए रवाना हुए। राहुल अग्रवाल को हीरा मिलने की खुशी कार्यालय में अलग ही दिखाई दी। राहुल ने सबका मुंह मीठा कर बड़े-बुजुर्गों से आर्शीवाद लिया। हीरा कार्यालय में डायमंड परीक्षण के बाद 13.21 कैरेट का बताया गया। अनुमान लगाया जा रहा है कि नीलामी में बाहर से आने वाले जौहरी 50 लाख से लेकर एक करोड़ रुपए तक की बोली लगा सकते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो