scriptन्यू ईयर का जश्न मनाने जबलपुर से खजुराहो जा रही कार पेड़ से टकराई, 2 लोगों की मौत | Panna road accident 2 deaths | Patrika News

न्यू ईयर का जश्न मनाने जबलपुर से खजुराहो जा रही कार पेड़ से टकराई, 2 लोगों की मौत

locationसतनाPublished: Jan 02, 2018 05:06:15 pm

Submitted by:

suresh mishra

गंभीर रूप से घायल तीसरे युवक को जिला अस्पताल किया रेफर, तीन घंटे की मशक्कत के बाद कटर से कार को काटकर निकाले शव

Panna road accident 2 deaths

Panna road accident 2 deaths

पन्ना। न्यू ईयर पर जबलपुर से खजुराहो जा रहे तीन युवाओं की कार सिमरिया थाना क्षेत्र के ग्राम रैकरा के पास गड्ढे में पडऩे के बाद अनियंत्रित होकर पीपल के पेड़ से टकरा गई। कार पेड़ से इतनी जोर से टकराई थी कि वह पिचककर आधी भी नहीं बची थी। कार के आगे सवार दोनों युवक बुरी तरह से फंसे थे, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई।
कार के पीछे की ओर बैठा तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे आनन-फानन में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं मृतकों की जानकारी परिजनों को दी गई थी, जो शाम के पूर्व सेमरिया पहुंच गए थे। पीएम के बाद मृतकों के शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं।
जबलपुर से खजुराहो के लिए हुए थे रवाना

सेमरिया पुलिस के अनुसार हिमांशु रोहिताश पिता मनोज कुमार रोहिताश (22) मथुरा विहार, विजय नगर जबलपुर, जीतेश पिता लक्ष्मणदास (21) निवासी पंचशील कॉलोनी आदर्श नगर जबलपुर और जयदीप सोनी पिता अजयग सोनी (23) निवासी श्रीनाथ की तलैया जबलपुर कार क्रमांक एमपी 20 सीसी 7488 से जबलपुर से खजुराहो के लिए रवाना हुए थे। वे जबलपुर से दमोह, सेमरिया, अमानगंज, पन्ना होते हुए खजुराहो के लिए जाने वाले थे।
कार के परखच्चे उड़ गए

बताया गया कि एक जनवरी की सुबह करीब 10.30 बजे कार सेमरिया थाना क्षेत्र के ग्राम दरेरा से गुजर रही थी। कार तेज रफ्तार थी। इसी दौरान मार्ग में एक गड्ढे में कार के टायर पडऩे के बाद अचानक कार अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे उतर गई और पेड़ से तेजी के साथ टकरा गई। इससे कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में हिमांशु रोहिताश और जीतेश की मौके पर मौत हो गई, जबकि जयदीप सोनी गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों द्वारा हादसे की जानकारी तुरंत डायल 100 और थाना पुलिस को दी गई।
3 घंटे की मशक्कत से निकाले शव
घटना की जानकारी लगते ही थाना प्रभारी वहीद अहमद खान अधिनस्थ अमले के साथ मौके पर पहुंच गई थी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तब ग्रामीण कार में फंसे घायल और मृतकों को निकालने का प्रयास कर रहे थे। पुलिस भी शव निकालने के लिए जूझती रही, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई। इसके बाद कार को काटकर फंसे लोगों को निकालने का फैसला लिया गया। कार को काटने के बाद करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद दोनों के शव को निकाला जा सका।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो