पत्रिका हमराह संग सेहत भरी सुबह

पत्रिका हमराह संग सेहत भरी सुबह
patrika hamrah

Jyoti Gupta | Publish: Apr, 21 2019 08:00:48 PM (IST) | Updated: Apr, 21 2019 08:00:49 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

डांस, सॉन्ग और फिटनेस मंत्र साथ रंगोली से दिया संदेश-वोट करें

सतना. संडे की सुहानी सुबह एक फिर पत्रिका हमराह के नाम रही। पुष्करिणी पार्क में आयोजित पत्रिका हमराह में शहरवासी फिटनेस के मूड में नजर आए। पहले वार्मअप किया फिर योग गुरू आजाद मुकेश तिवारी के नेतृत्व में सभी ने सूर्यनमस्कार आसान का अभ्यास किया। इसके बाद बारी आई टैलेंट दिखाने की। डिफरेंट एक्टिविटीज के तहत बच्चों ने डांस, सॉन्ग, मतदान सॉन्ग, नशामुक्ति सॉन्ग, चुटकुले प्रजेंट किए गए। छवि गजनानी ने चलो मतदान करें कविता, चिराग होतचंदानी ने नमो नमो शिव शंकराय, सोनिया आहूजा ने बॉलीवुड सॉन्ग को प्रजेंट कर खूब तालियां बटोरी। इसके बाद बारी आई रॉकिंग परफॉर्मेंस की। नंदिका कापड़ी ने बम बम भोले, अपराजिता श्रीवास्तव ने उड़-उड़ जाए, सुहानी रजत ने तेरी आंखियों का ये काजल, विपिन कुमार सेन ब्लू आइज, ज्योति सिंह ने संडली-संडली सॉन्ग पर डांस प्रजेंट कर दिल जीत लिया। राहुल सेन ने रैंप सॉन्ग गाया। पत्रिका के पक्षी मित्र अभियान से प्रेरित होकर देवालय समिति की टीम ने पक्षियों के लिए दाना-पानी देने मिट्टी के पॉट बांटे। इस पूरे कार्यक्रम में एंकर वीरेंद्र गोस्वामी ने एंकरिंग और सिंगिंग से समा बांधा। उन्होंने अंत तक शहरवासियों को हमराह से जोड़े रखा।

मतदान के लिए किया प्रेरित
हमराह में लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया। डिग्री कॉलेज की एनएसस प्रभारी डॉ. क्रांति मिश्रा की टीम ने मतदान पर आधारित रंगोली बनाई। अर्चना कुशवाहा, ज्ञानिता जैन और साक्षी श्रीवास्तव की रंगोली खास रही। आशीष सिंह बघेल, शिवांग खरे, रश्मि तिवारी, रावेंद्र सिंह, उत्तम केवट, पंकज उरमलिया, नीलाम्बर झा ने मतदान के लिए प्रेरित किया। सोच संस्थान की सीमा मिश्रा, सिंधु महिला समिति की राखी होतचंदानी ने मतदान का महत्व बताया। साहिर कुरैशी ने साइकिल पर मतदान जागरूकता पर आधारित स्लोगन वाली दप्ती टांगकर लोगों को जागरूक किया गया। अंत में मतदाता जागरूकता की शपथ के साथ हमराह का समापन किया गया।

 

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned