script70 घंटे दिल से करेंगे शहर को स्वच्छ रखने का प्रयास | patrika launched the Swarnim Bharat Abhiyan | Patrika News

70 घंटे दिल से करेंगे शहर को स्वच्छ रखने का प्रयास

locationसतनाPublished: Jan 28, 2020 12:18:30 pm

Submitted by:

Jyoti Gupta

पत्रिका के स्वर्णिम अभियान से जुड़े शहर के हर तबके के लोग, ली शपथ

 patrika launched the Swarnim Bharat Abhiyan

patrika launched the Swarnim Bharat Abhiyan

सतना. पत्रिका ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर स्वर्णिम भारत अभियान का आगाज कर दिया । इस अभियान के पहले ही दिन बड़ी संख्या में लोग भावनात्मक रुप से जुड़ गए। उन्होंने इस अभियान के तहत इस वर्ष 70 घंटे शहर को सेवाएं देने का संकल्प लिया। युवाओं की टोली हो या फिर कर्मचारी वर्ग, बिजनेस मैन हो या दूसरे प्रोफेशन से जुड़े हुए लोग सभी ने शहर को साफ-सुथरा रखने और पॉलिथीन का इस्तेमाल न करने का संकल्प लिया। इतना ही नहीं लोगों ने पत्रिका के इस अभियान की प्रशंसा करते हुए दूसरे लोगों को भी साफ-सफाई के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया।
आरंभ युवाओं ने लिया संकल्प
आंरभ युवाओं की नई सोच संस्था के युवाओं ने इस अभियान का दिल से स्वागत कि या। अध्यक्ष अंकित रॉकी शर्मा ने मेंबर्स सोनाली सिंह परिहार, प्रदीप कुशवाहा, सतीश चौधरी, आकाश सिंह, राहुल सोनी ने पूरे वर्ष में 70 घंटे घर, आसपास, शहर को साफ सुथरा रखने का संकल्प लिया। साथ ही दूसरों को भी प्रेरित करने की बात कही।
मौलिक अधिकारों और कर्तव्य के निर्वहन की ली शपथ

मुख्तियार गंज में युवा इस अभियान से जुड़कर जोश से लबरेज होगए। सभी ने एक साथ एकमत होकर अपने शहर को 70 घंटे देने का निर्णय लिया। रवेंद्र सिंह, पिंटू वर्मा, संदीप गुप्ता, हर्षित कुमार विश्वकर्मा, अंकित वर्मा, पवन गुप्ता, रघु वर्मा, शोभित वर्मा, नितिन सोनी पत्रिका मुहिम स्वर्णिम भारत अभियान से जुड़कर शहर को साफ सुथरा रखने और मौलिक अधिकारों और कर्तव्य के निर्वहन की शपथ ली ।
न पॉलिथीन इस्तेमाल करेंगे न ही किसी और को इसका इस्तेमाल करने देंगे

रीवा रोड में युवाओं की टोली पत्रिका अभियान स्वर्णिम भारत से जुड़ें। प्रणय राय, काशी सोनी, रिषभ गुप्ता, मनीष वर्मा, रोहित तोलवानी, रालनीश विश्वकर्मा, अंकित गुप्ता ने पॉलिथीन इस्तेमाल न करने और न ही दूसरे को इसका इस्तेमाल करने देने के लिए शपथ ली। इसके अलावा वे सभी70 घंटे शहर की साफ- सफाई को देने का भी संकल्प लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो