script

पर्सनलाइज करवा चौथ पूजा थाली का चलन

locationसतनाPublished: Oct 22, 2018 09:53:50 pm

Submitted by:

Jyoti Gupta

करवा चौथ को लेेकर ऑफलाइन, ऑनलाइन शॉपिंग शुरू
 

Personalization Karva Chauth Puja Tracks Trend

Personalization Karva Chauth Puja Tracks Trend

सतना. करवा चौथ के लिए मार्केट में डिजाइनर ज्वैलरी के साथ ही पारंपरिक परिधान आ गए हैं। वहीं करवाचौथ के लिए स्पेशल गिफ्ट आइटम ऑफलाइन और ऑनलाइन बाजारों में उपलब्ध हो रहे हैं, जिनके लिए अभी से आर्डर भी किए जा रहे हैं। इस बार करवा चौथ के लिए स्पेशल पूजा थाली, गिलास और छलनी का सेट मिल रहा है। इसकी खासियत है कि इनमें भी फोटो प्रिंट किया जा रहा है। पूजा की थाली के साथ ही गिलास में भी हसबैंड और वाइफ की फोटो कई सारे आकर्षित फ्रेम के साथ प्रिंट किया जा रहा है। करवाचौथ के लिए स्पेशल पर्सनलाइज पूजा थाली सेट इस बार बेहद खास है। इसके साथ ही कई अन्य आकर्षक गिफ्ट भी हैं जिनमें कपल्स के नाम के साथ फोटो प्रिंट कराई जा रही है।
अभी से दिए जा रहे ऑर्डर
ऑफलाइन मार्केट हो या फिर ऑनलाइन इन सभी जगहों पर महिलाओं ने करवाचौथ से संबंधित खरीदारी शुरू कर दी है। वे पूजा थाली, गिलास,छलनी सेट को खरीदकर पर्सनलाइज करवा रहे हैं ताकि खास करवा चौथ के दिन ही इन खास यादों को जिंदगीभर के लिए सहेज कर रखा जा सके। साथ ही वक्त रहते इनकी डिलेवरी हो सके।ये पर्सनलाइज्ड गिफ्ट खास
पंजाबी चूड़ा: शादी, करवा चौथ, तीज जैसे पारंपरिक कार्यक्रमों के लिए पर्सनलाइज पंजाबी चूड़े भी मिल रहे हैं। इन्हें इन खास मौके के लिए पहले से ही ऑर्डर किया जा रहा है। इनमें कपल फोटो प्रिंट के साथ ही कपल के नाम को भी प्रिंट कराने का चलन है।
रूम सेट: रूम के लिए स्पेशल पर्सनलाइज रूम सेट में बेडशीट, पिलो कवर, कुशन कवर में भी फोटो प्रिंट करवाई जा रही है।

कॉफी मग: पर्सनलाइज्ड कॉफी मग में कपल्स का फोटो प्रिंट होने के साथ ही मैसेज भी प्रिंट कराने का ट्रेंड है। पहलीबार करवा चौथ का व्रत रखने वाली महिलाओं में कॉफी मग की स्पेशल डिमांड है।
टी-शर्ट: टी-शर्ट पर मैसेज के साथ ही फोटो प्रिंट फैशन में आ गया है। पर्सनलाइज्ड टी-शर्ट की यंग कपल के बीच डिमांड बनी हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो