script

बदमाशों ने की फ्री में पेट्रोल देने की डिमांड, कर्मचारियों ने की आनाकानी तो घुस गए पेट्रोल पंप के अंदर, आगे जानिए..

locationसतनाPublished: Mar 23, 2019 11:31:34 am

Submitted by:

suresh mishra

– बेला चौकी अंतर्गत केमार गांव का मामला- रामपुर बाघेलान पुलिस ने हमलावरों के विरुद्ध दर्ज की शिकायत

Petrol pump me loot kaise ki jati hai petrol pump robbery today

Petrol pump me loot kaise ki jati hai petrol pump robbery today

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिला अंतर्गत होली के दूसरे दिन बड़ी वारदात का मामला सामने आया है। बताया गया कि रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र के केमार गांव स्थित पेट्रोल पंप पर आधा दर्जन बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाशों की डिमांड थी कि फ्री में पेट्रोल दिया जाए। जब कर्मचारियों ने फ्री में पेट्रोल देने पर आना-कानी की तो वह भड़क गए। शरारती तत्वों ने क्रमश: कर्मचारियों से मारपीट करते हुए लहुलुहान कर दिया। आनन-फानन में थाना पुलिस सहित बेला चौकी को सूचना दी गई। सूचना के बाद पहुंची डायल 100 ने घायल कर्मचारियों को अस्पताल में भर्ती कराकर आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 327, 506, 427, 34 के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
petrol pump
Patrika IMAGE CREDIT: Patrika
ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार शाम करीब 4 बजे रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र के केमार गांम स्थित गणपत पेट्रोल पंप में कुछ शरारती तत्व पहुंचे। जिन्होंने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से नि:शुल्क पेट्रोल देने की डिमांड की। कर्मचारियों ने फ्री में पेट्रोल न देने से इंकार कर दिया। तो उन्हीं में से महेंद्र सिंह पटेल निवासी ग्राम मढ़ा, शशि भूषण उर्फ ललवा पाठक निवासी ग्राम पडिय़ा, निर्मल सिंह सहित अन्य तीन साथियों ने मिलकर पेट्रोल पंप कर्मचारियों पर हमला कर दिया।
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
सीसीटीवी कैमरा में कैद घटना का वीडियो देखने पर स्पष्ट पता चलता है कि कई मिनटों तक बदमाशों ने कर्मचारियों से मारपीट की। जिसमे कर्मचारियों को काफी चोटें भी आई है। जैसे ही बदमाश वारदात के बाद फरार हुए तो थाना पुलिस सहित बेला चौकी को सूचना दी गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायल कर्मचारियों को अस्पताल में भर्ती कराया है। रामपुर बाघेलान पुलिस ने हमलावरों के विरुद्ध धारा 294, 327, 506, 427, 34 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है। पूरी वारदात पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरों पर कैद है।

ट्रेंडिंग वीडियो