scriptpickup overturns returning from Maihar teenager dies and 22 injured | सड़क दुर्घटना में किशोर की मौत, 22 घायल, मैहर से लौट रहा था परिवार | Patrika News

सड़क दुर्घटना में किशोर की मौत, 22 घायल, मैहर से लौट रहा था परिवार

-मां शारदा धाम से बच्चे का मुंडन संस्कार करा कर लौट रहे थे
-राष्ट्रीय राजमार्ग कोदैली गांव के पास हुई दुर्घटना

सतना

Published: October 22, 2021 12:01:13 pm

सतना. मां शारदा धाम में बच्चे का मुंडन संस्कार करा कर लौट रहा परिवार राष्ट्रीय राजमार्ग कोदैली गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में एक 16 वर्षीय किशोर की मौत हो गई जबकि 22 अन्य घायल हो गए। दुर्घटना होते ही मची चीख पुकार से आसपास के लोग भाग कर पहुंचे और राहत कार्य में जुट गए। सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया।
सड़क दुर्घटना में किशोर की मौत, 22 घायल
सड़क दुर्घटना में किशोर की मौत, 22 घायल
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सभी लोग पिकअप से लौट रहे थे। पिकअप की रफ्तार तेज थी जिसके चलते कोदैली गांव के पास ड्राइवर का स्टेयरिंग पर नियंत्रण नही रह पाया और पिकअप सड़क के समीप खेत में पहुंच कर पलट गया।
पिकअप के पलटते ही उसमें सवार लोगों की चीख निकल गई। चीख पुकार सुन कर आसपास के लोग दौड़ कर मौके पर पहुंचे और पिकअप में फंसे लोगों को एक-एक कर बाहर निकाला। इसी बीच किसी ने पुलिस व एंबुलेंस को सूचना दे दी। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस ने घायलों को समीप के अस्पताल पहुंचाया। क्षेत्रीय नागरिकों के अनुसार पिकअप में क्षमता से ज्यादा लोग सवार रहे। दुर्घटना में 16 वर्षीय किशोर कीर्ति पटेल की मौत हो गई जबकि 22 लोग जख्मी हो गए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाJob Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूUP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'अलवर दुष्कर्म मामलाः प्रियंका गांधी ने की पीड़िता के पिता से बात, हर संभव मदद का भरोसाArmy Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यभीम आर्मी प्रमुख चन्द्र शेखर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, मुलाकात के बाद आजाद निराशछत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहे कोरोना से मौत के आंकड़े, 24 घंटे में 5 मरीजों की मौत, 6153 नए संक्रमित मिले, सबसे ज्यादा पॉजिटिविटी रेट दुर्ग मेंयूपी विधानसभा चुनाव 2022 पहले चरण का नामांकन शुरू कैराना से खुला खाता, भाजपा के लिए सीटें बचाना है चुनौती
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.