scriptबेटे ने मोबाइल के लिए मांगे 4 हजार रुपए, मां ने किया मना तो कनपटी में लगाया कट्टा और.. | pistol se firing: Youth committed suicide by firing pistol in rewa | Patrika News

बेटे ने मोबाइल के लिए मांगे 4 हजार रुपए, मां ने किया मना तो कनपटी में लगाया कट्टा और..

locationसतनाPublished: Jun 08, 2019 12:57:27 pm

Submitted by:

suresh mishra

जनेह थाने के चौखड़ा दतूपुर गांव में घटना से खिंचा सनाका

pistol se firing: Youth committed suicide by firing pistol in rewa

pistol se firing: Youth committed suicide by firing pistol in rewa

रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा जिला अंतर्गत एक सनसनी फैला देने वाला मामला सामने आया है। बताया गया कि एक बेटे ने मां से मोबाइल खरीदने के लिए 4 हजार रुपए मांगे। मां ने मना कर दिया तो कनपटी में कट्टा सटाकर खुद के उपर फायर कर लिया। गोली लगते ही युवक की मौके पर मौत हो गई। बंद कमरे के अंदर से गोली की आवाज सुनकर परिजन दौड़ कर पहुंचे।
दरवाजा तोड़कर देखा तो बेटा मृत हालत में पड़ा था। आनन-फानन में पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है। कट्टे से फायर कर युवक द्वारा उठाए गए आत्मघाती कदम से पूरे गांव में सनाका खिंचा हुआ है। थाना पुलिस ने घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।
ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक जनेह थाने के ग्राम चौखड़ा दतूपुर निवासी सुधाकर सिंह 19 वर्ष ने शुक्रवार की रात यह आत्मघाती कदम उठाया था। करीब साढ़े दस बजे उसने मां से मोबाइल खरीदने के लिए 4 हजार रुपए मांगे थे। मां ने रुपए देने से मना कर दिया। जिससे नाराज युवक कमरे अंदर जाकर दरवाजा बंद कर लिया। अनहोनी की आशंका से सहमे परिजन दरवाजा तोडऩे का प्रयास कर रहे थे।
गोली की आवाज सुनकर उड़े होश
उसी दौरान अंदर गोली की आवाज सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। दरवाजा तोड़कर जब वे कमरे के अंदर गए तो खून से लथपथ हालत में युवक का शव पड़ा हुआ था। सूचना मिलते ही देर रात पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त कट्टा भी बरामद किया है। आशंका जताई जा रही है कि मां के द्वारा रुपए देने से मना करने पर उसने यह आत्मघाती कदम उठाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो