scriptशराब की दुकान पर हमला बोलने वाले बदमाशों का पुलिस ने निकाला जुलूस | Police arrested a vicious criminal took out procession | Patrika News

शराब की दुकान पर हमला बोलने वाले बदमाशों का पुलिस ने निकाला जुलूस

locationसतनाPublished: Nov 22, 2020 04:47:47 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-कोठी थाने की पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान था पकड़ा

अपराधी राजन सिंह का जुलूस

अपराधी राजन सिंह का जुलूस

सतना. जिले में अपराध और अपराधियों पर अंकुश रखने के लिए पुलिस ने शराब की दुकान पर हमला बोलने वाले दो बदमाशों को न केवल गिरफ्तार किया बल्कि उनका जुलूस भी निकाला।

बताया जाता है कि कोठी थाना क्षेत्र में बदमाशों ने हमला बोला। इन बदमाशों में से एक ने शराब दुकान के कर्मचारियों पर कट्टे से हमला किया। उसके साथियों ने शराब दुकान लूटने की कोशिश की। इससे पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही पेट्रोलिंग कर रहे कोठी थाने के पुलिस कर्मियों ने दो बदमाशों को पकड़ लिया। हालांकि इस दौरान एक आरोपी मौके से भाग निकलने में कामयाब रहा।
पुलिस ने थाना प्रभारी कोठी की अगुवाई में अपराधी राजन सिंह का जुलूस निकाला। उसे कोठी बस स्टैंड, बाजार से घुमाते हुए इसका मेडिकल कराने ले गए। फिर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
बताया जा रहा है कि राजन सिंह का क्षेत्र के लोगों में बहुत खौफ था। आए दिन किसी से भी विवाद और मारपीट करना, पैसा वसूली करना उसका पेशा बन गया था। खुले आम अवैध हथियार चमकाना, कट्टा रखकर घूमना और गुंडागर्दी कर लोगों को डराना उसकी आदत में शामिल था। इसके खिलाफ कई बार लोगों ने थाने में शिकायतें भी की थीं लेकिन वह जल्द ही बाहर आकर दोबारा आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने लगता था।
इस बार वह शराब दुकान में कर्मचारियों पर कट्टे के बल पर धमकी देते हुए मारपीट कर भाग निकला था। बार-बार दहशतगर्दी को अंजाम देने के कारण पुलिस के लिए भी वह चुनौती बन गया था। लिहाजा शनिवार को इसे नागरिकों के सामने सबक सिखाया गया। पुलिस ने इसके पास से, एक मोटरसाइकिल, एक देशी कट्टा सहित दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। वहीं इसके एक साथी को भी गिरफ्तार किया गया है जबकि एक अन्य भाग निकला है।
कोठी क्षेत्र में राजन सिंह की दहशत ज्यादा बढ़ रही थी। यह पुलिस की सूची में आदतन अपराधी है। देशी शराब दुकान में कट्टा दिखा कर कर्मचारियों के साथ मारपीट की। लोगों में इसके प्रति दहशत कम हो इसके लिए इसे गिरफ्तार कर बाजार से पैदल घुमाते हुए न्यायालय ले जाया गया जहां से इसे जेल भेज दिया गया है। इसके कब्जे से देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस भी जब्त किए गए हैं।-शेषमणी पटेल, थाना प्रभारी कोठी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो