पुलिस ने बार्डर पर बढ़ाई चौकसी

पुलिस ने बार्डर पर बढ़ाई चौकसी
Police increase guard on guard

Dheerendra Kumar Gupta | Publish: May, 27 2019 10:51:07 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

दस्यु दलों के मूवमेंट पर पैनी नजर, उप्र के जगलों में छिपा है डकैत बबुली

सतना. डकैतों को घेरने की रणनीति तय होने के बाद अब पुलिस ने मप्र और उप्र के बार्डर पर चौकसी बढ़ा दी है। दस्यु उन्मूलन अभियान में काम करने वाले पुलिस अफसर अब मुखबिर तंत्र को मजबूत करने में जुटे हैं। ताकि सटीक सूचना पर सफलता मिल सके। फिलहाल दोनों राज्यों की सीमा में सक्रिय साढ़े पांच लाख के इनामी डकैत बबुली कोल का लोकेशन उप्र के जंगलों में मिल रहा है। इसलिए मप्र पुलिस अपना इलाका सुरक्षित करने में जुटी है।

सूत्रों के अनुसार, दस्यु प्रभातिव थाना मझगवां प्रभारी ओपी सिंह, धारकुण्डी थाना प्रभारी पवन राज, बरौंधा थाना प्रभारी केपी टेकाम, नयागांव थाना प्रभारी संतोष तिवारी एसएएफ बल के साथ अपने इलाकों के सीमाई क्षेत्र में सर्चिंग करते रहे। उन स्थानों को पुलिस ने जांचा है जहां जंगल में पानी के श्रोत सुरक्षित हैं और दस्यु दल का आना जाना लगा रहता है। इन दिनों जंगल में आने जाने वाले ग्रामीणों की पहचान और उनसे संपर्क भी पुलिस कर रही है। ताकि डकैत बबुली, गौरी और साधना पटेल के बारे में कोई भी सूचना समय पर मिल सके।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned