scriptनाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी के घर पहुंची पुलिस, चप्पे-चप्पे की ली तलाशी | Police searched house of accused of raping minor | Patrika News

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी के घर पहुंची पुलिस, चप्पे-चप्पे की ली तलाशी

locationसतनाPublished: Sep 16, 2020 05:54:17 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-नगर निगम भी आया हरकत में फार्म हाउस किया सील

दुष्कर्म का आरोपी पुलिस गिरफ्त में

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी पुलिस गिरफ्त में

सतना. नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी सिकंदर पर पुलिस व प्रशासन का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है। अब पुलिस ने सिकंदर के पुश्तैनी घर के अलावा उसके भाई रईस के घर पर भी दबिश दी। दोनों मकानो के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली। उधर इस मामले में नगर निगम प्रशासन भी हरकत में आया और निगम की टीम ने सिकंदर के फार्म हाउस पहुंच कर न केवल पैमाइश की बल्कि उसे फिर से सील कर दिया।
जानकारी के मुताबिक कोलगवां टीआई मोहित सक्सेना पुलिस फोर्स के साथ सिंकदर के कंपनी बाग स्थित पुश्तैनी घर पहुंचे। सर्च टीम में एहतियातन महिला पुलिस अधिकारी-कर्मचारी भी शामिल रहीं। टीआई सक्सेना के निर्देश पर पुलिस टीम ने सिकंदर की कार और डीवीआर जब्त किया है। जानकारी के अनुसार सिकंदर के भोपाल में भी मकान होने की जानकारी लगी है। इस सूचना के बाद पुलिस की एक टीम को भोपाल भेजने की भी तैयारी है। वहीं पुलिस ने सिंकदर के बड़े भाई रईस के मकान के हर कमरे की भी तलाशी ली।
ये भी पढें- नाबालिग संग दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, फार्म हाउस सील

बता दें कि नाबालिग संग दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने दो दिन पहले ही गिरफ्तार करने के साथ ही उसके फार्म हाउस और साइबर कैफे को सील कर दिया था। फिलहाल आरोपी दो दिन की न्यायिक रिमांड पर है।
आरोप है कि आरोपी ने फेसबुक पर नाम बदल कर नाबालिग से दोस्ती की। फिर ये दोस्ती इस कदर परवान चढ़ी की उसने नाबालिग की अश्लील हरकत की और उसका वीडियो बना कर उसे ब्लैकमेल करने लगा। इस पर 16 वर्षीय नाबालिग ने शुक्रवार रात शिकायत दर्ज कराई कि कंपनी बाग कोतवाली निवासी अतीक मंसूरी उर्फ समीर उर्फ सिकंदर (40) पिता निजामुद्दीन खान उसका दो वर्ष से शारीरिक शोषण कर रहा है। आरोपी के खिलाफ पुलिस को कई अन्य महिलाओं की ब्लैकमेलिंग की शिकायतें मिली हैं। इस पर एसपी रियाज इकबाल ने सीएसपी विजय प्रताप सिंह के नेतृत्व में एसआईटी गठित की है। पुलिस ने आरोपी के फार्म हाउस, सायबर कैफे में दबिश दी। यहां से कैमरे, कंप्यूटर, डीवीआर और दस्तावेज जब्त कर कैफे व फार्म हाउस सील कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो