scriptजस्सा पर शिकंजा कसने एसटीएफ की मदद लेगी पुलिस | Police will take help of STF to clamp down on Jassa | Patrika News
सतना

जस्सा पर शिकंजा कसने एसटीएफ की मदद लेगी पुलिस

इनाम बढ़ाने पुलिस मुख्यालय भेजा जाएगा प्रस्ताव, कुख्यात शराब व गांजा तस्कर है अनूप उर्फ जस्सा

सतनाJun 24, 2020 / 12:34 am

Dhirendra Gupta

Crime News

Crime News

सतना. नशे के अवैध कारोबार के लिए बदनाम हो चुके अनूप जायसवाल उर्फ जस्सा पर पुलिस लगातार दबाव बना रही है। लेकिन वह पकड़ में नहीं आ रहा। अब जस्सा पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस एसटीएफ की मदद लेगी। इसके साथ ही 30 हजार के इनामी जस्सा पर इनाम बढ़ाने की सिफारिश पुलिस मुख्यालय से की जाएगी।
दरअसल शराब, गांजा के दो नंबरी धंधे को लेकर पुलिस फाइल में अनूप जायसवाल उर्फ जस्सा का नाम कई बार दर्ज हो चुका है। पुलिस के मुताबिक, जस्सा के विरुद्ध लगभग 40 अपराध दर्ज हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही नागौद थाना पुलिस ने अवैध तरीके से शराब बनाने के लिए रखा जस्सा का बड़ी मात्रा में ओवर प्रूफ स्प्रिट जब्त किया है। इसके साथ उसके सरपंच भाई कल्लू को भी पकड़ा गया था। पुलिस का दावा है कि इसके पहले मई 2018 में नागौद थाना पुलिस ने पोड़ी इलाके में कार्यवाही करते हुए लगभग 40 लाख रुपए कीमत की 1110 पेटी शराब जब्त की थी। इसमें 470 पेटी देसी मसाला, 620 पेटी देसी प्लेन और 20 पेटी अंग्रेजी शराब शामिल थी। ग्राम पोड़ी से महाराजपुर के बीच बने एक गोदाम से इस शराब को जब्त करना बताया गया था। जस्सा के ठिकानों पर लगातार दबिश के बाद भी जस्सा का पुलिस के हाथ ना लगना और दूसरी तरफ उसके अवैध कारोबार होना यह बताता है कि पुलिस से बेखौफ होकर जस्सा अपना कारोबार कर रहा है। सवाल होता है कि क्या पुलिस का मुखबिर तंत्र भी जस्सा के बारे में पुलिस की कोई मदद नहीं कर पा रहा है? क्या वजह है कि जस्सा गिरफ्तार नहीं हो पा रहा है?

अनूप उर्फ जस्सा एसटीएफ में भी वांटेड है। इसलिए एसटीएफ को भी उसकी हिस्ट्री भेजी है ताकि गिरफ्तारी में मदद मिल सके। उस पर इनाम बढ़ाने के लिए पुलिस महानिदेशक को प्रपोजल भेजेंगे।
– रियाज इकबाल, एसपी सतना
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो