scriptमैहर विधायक के कार्यालय में विद्युत विभाग की दविश, काटा कनेक्शन | Power department's office in Maihar MLA's office, cut connection | Patrika News

मैहर विधायक के कार्यालय में विद्युत विभाग की दविश, काटा कनेक्शन

locationसतनाPublished: Dec 02, 2019 01:12:10 am

Submitted by:

Sukhendra Mishra

40 हजार बिजजी बिल जमा कराने के बाद जोड़ा

more 300 caror unit electricity will be leak, bijli chori in ajmer

बिजली चोरी

सतना. महीनों से बिजजी बिल जमा न करने वाले उपभोक्ताओं में मैहर विधायक का नाम भी शामिल हो गया हैं। विद्युत कंपनी के सूत्रों ने बताया की मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी के कार्यालय का लगभग ६० हजार रूपए बिजली बिल बकाया था। शनिवार को जेई मैहर टीम के साथ विधायक कार्यालय पहुंचे और सूची दिखाते हुए बिजली बिल जमा कराने को कहा। लेकिन कार्यालय में उपस्थित कर्मचारी विधायक का रौक दिखाते हुए कनेक्शन काटने का विरोध किया। लेकिन कंपनी के अधिकारी नहीं माने और विधायक के कार्यालय की बिजली काट दी। इससे विधायक के कार्यालय में अंधेरा छा गया। विद्युत कनेक्शन विच्छेद किए जाने से रातभर कार्यालय में अंधेरा रहा। इसकी जानकारी लगते ही विधायक ने कार्यालय का बकाया बिजली बिल जमा करवा दिया। हलांकि बिल जमा होने के बाद विद्युत अधिकारियों ने तत्परता दिखाई और विधायक के कार्यालय का कनेक्शन जुड़वा दिया।
कार्रवाई से रसूखदारों में मचा हड़कंप
मैहर क्षेत्र के बिजली उपभोक्ताओं पर पांच करोड़ से अधिक की राशि बकाया है। इसकी वसूली के लिए शक्ति भवन से कड़े निर्देश प्राप्त हुए हैं। बिल की शतप्रतिशत वसूली में लगाए गए कर्मचारियों द्वारा विधायक कार्यालय की बिजली काटे जाने से क्षेत्र के रसूखदारों के बीच हड़कंप मच गया है। बिजले के बड़े बकायादार जो रसूख के दम पर बिजली लताते थे रविवार को कार्रवाई से बचने बकाया बिल जमा करने राशि में जुटाने में लगे रहें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो