scriptमंत्री की बैठक बिजली गुल तो BJP सांसद बोले- मंत्रीजी या तो कांग्रेस रह सकती है या बिजली; दोनों साथ नहीं | Power reduction in minister's review meeting in satna | Patrika News

मंत्री की बैठक बिजली गुल तो BJP सांसद बोले- मंत्रीजी या तो कांग्रेस रह सकती है या बिजली; दोनों साथ नहीं

locationसतनाPublished: Jun 23, 2019 11:18:30 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद से लगातार बिजली कटौती हो रही है।
कई मंत्रियों की बैठक में भी बिजली कट हो चुकी है। खुद मुख्यमंत्री कमल नाथ और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह भी बिजली कटौती की समस्या का सामना कर चुके हैं।

satna

मंत्री की समीक्षा बैठक में लाइट कट, BJP सांसद का तंज- मंत्रीजी या तो कांग्रेस रह सकती है या बिजली; दोनों साथ नहीं

सतना. मध्यप्रदेश में अघोषित बिजली कटौती के कारण आम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तो दूसरी तरफ कमलनाथ सरकार के मंत्री भी बिजली कटौती से परेशान हैं। सतना जिले में मध्यप्रदेश सरकार के सामाजिक न्याय एवं नि:शक्तजन कल्याण मंत्री और सतना जिले के प्रभारी मंत्री लखन घनघोरिया जिला योजना समिति की बैठक में पहुंचे। इस दौरान यहां बिजली गुल हो गई जिस कारण कांग्रेस सरकार की जकर किरकिरी हुई।
https://twitter.com/GaneshSingh_in/status/1142484457342922752?ref_src=twsrc%5Etfw
बिजली विभाग की समीक्षा ने गुल हुई लाइट
मंत्री लखन घनघोरिया विभागवार योजनाओं की समीक्षा कर रहे थे। उन्होंने जैसे ही बिजली विभाग की समीक्षा शुरू की वैसे ही बिजली गुल हो गई। बिजली गुल होने के बाद मंत्री लखन घनघोरिया असहज दिखे।
भाजपा सांसद ने कंसा तंज
इस बैठक में भाजपा सांसद गणेश सिंह भी मौजूद थे। बिजली विभाग की समीक्षा के दौरान जैसे ही लाइट गई सांसद गणेश सिंह ने कहा- मैंने पहले ही कहा है कि प्रदेश में या तो कांग्रेस रह सकती है या बिजली पर दोनों साथ में नहीं रह सकते हैं।
इसे भी पढ़ें- हार के बाद विपक्ष छुट्टी मना रहा, हम ऐतिहासिक जीत के बाद 2024 की तैयारी में; इन राज्यों पर फोकस: शिवराज

विधायक ने कहा- लाइट के लिए भाजपा सरकार जिम्मेदार
इस बीच बैठक में मौजूद सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा ने स्थिति को संभालते हुए भाजपा की पूर्व सरकार पर आरोप लगाया। सिद्धार्थ कुशवाहा ने कहा- बीजेपी के शासनकाल में जो खंभे और तार खींचे गए थे उसमें गड़बड़ी हुई थी जिस कारण से बिजली गुल हो रही है। भाजपा के शासनकाल की गड़बड़ी अब सामने आ रही है।

सीएम भी कर चुके हैं बिजली कटौती का सामना
मध्यप्रदेश में हो रही अघोषित बिजली कटौती का सामना खुद मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री कमल नाथ ( Kamal Nath ) भी कर चुके हैं। लोकसभा ( LOk sabha )चुनाव के दौरान सीएम कमलनाथ छिंदवाड़ा में बिजली कटौती का सामना कर चुके हैं। तो भोपाल के बिजली अधिकारियों ने ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह को बिजली कटौती का कारण चमगादड़ों को बताया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो