नशे में टल्ली प्रधानाध्यापक ने विद्यालय में जमकर मचाया उत्पात, विरोध करने पर क्या बोला..पढ़ें यहां

प्रधानाध्यापक ने शराब पीकर विद्यालय में किया हंगामा, बिहरा स्कूल का मामला, रोकने पर कहा- हमें जेल चाही

By: suresh mishra

Updated: 03 Mar 2019, 03:51 PM IST

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिला अंतर्गत कोटर थाना क्षेत्र के शासकीय माध्यमिक शाला बिहरा में पदस्थ प्रधानाध्यापक ने शनिवार सुबह विद्यालय में शराब पीकर जमकर हंगामा किया। स्टाफ सहित मौके पर मौजूद लोगों के साथ गाली-गलौज की। इसी दौरान किसी ने प्रधानाध्यापक का गाली देते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

प्रधानाध्यापक शराब पीकर विद्यालय पहुंचे

बता दें कि शासकीय उच्च मावि बिहरा क्रमांक-1 के परिसर में ही प्राथमिक और माध्यमिक विद्यालय भी संचालित होते हैं। शासकीय माध्यमिक शाला में बतौर प्रधानाध्यापक कुंजल सतनामी पदस्थ हैं। शनिवार सुबह विद्यालय में सब कुछ सामान्य था, तभी प्रधानाध्यापक शराब पीकर विद्यालय पहुंचे।

स्टाफ कक्ष में प्रवेश कर गाली-गलौज

साथी शिक्षकों ने उन्हें नशे की हालत में देखकर रोका और घर जाने की सलाह दी। पर प्रधानाध्यापक अंदर जाने की जिद पर अड़ गए। जबरदस्ती स्टाफ कक्ष में प्रवेश कर गाली-गलौज करने लगे। इस दौरान, जो साथी शिक्षक समझाइश दे रहे थे उनके साथ भी अभद्रता करने लगे।

मामले को दबा दिया

इस दौरान वे कहने कहने लगे कि वीडियो बनाकर क्या करना है, मुझे जेल जाना है। इस दौरान किसी ने विद्यालय के घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। स्टाफ ने प्रधानाध्यपक के बर्ताव की जानकारी प्रभारी प्राचार्य एमपी प्रजापति को दी गई। उन्होंने पुलिस या डायल 100 को सूचना देने के निर्देश दिए, लेकिन स्टाफ ने किसी को सूचना दिए बिना मामले को दबा दिया।

मुझे फोन पर स्टाफ की ओर से मामले की जानकारी दी गयी थी। मैंने सूचना देने वाले स्टाफ को पुलिस में शिकायत दर्ज करने को कहा था। लेकिन शिकायत दर्ज कराई या नहीं यह बात अभी बता नहीं सकता।
एमपी प्रजापति, प्रभारी प्राचार्य शाउमवि बिहरा क्रं-1

suresh mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned