scriptकोरोना का कहर तेज, गर्भवती की मौत | Pregnant dies during treatment of corona | Patrika News

कोरोना का कहर तेज, गर्भवती की मौत

locationसतनाPublished: Sep 21, 2020 03:51:29 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-पन्ना में मिले 4 कोरोना पॉजिटिव

कोरोना वायरस (प्रतीकात्मक फोटो)

कोरोना वायरस (प्रतीकात्मक फोटो)

सतना. सतना और आसपास के क्षेत्रो में कोरोना का कहर तेजी से पांव पसार रहा। शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्र तक के लोग कोरोना वायरस की गिरफ्त में आ रहे हैं। जिलों से आ रही रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा। अब तो मौत का ग्राफ भी तेजी से ऊपर चढ़ने लगा है।
इसी क्रम में एक गर्भवती की मौत ने लोगों को अंदर तक हिला कर रख दिया है। बताया जाता है कि गत 15 सितंबर को आई रिपोर्टों में कोरोना पॉजिटिव पाई गई बेनीसागर मोहल्ला निवासी 31 वर्षीय गर्भवती महिला जिसके लक्षण गंभीर होने के चलते उसे उसी दिन सागर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था जहां बीती रात उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।
रविवार को प्राप्त जांच रिपोर्ट में पन्ना में चार लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसमें शहरी क्षेत्र के मोहल्ला बेनीसागर में दो व शहर के अन्य जगहों पर दो कोरोना पॉजीटिव मरीज मिले हैं। सभी को कोविड केयर सेंटरों में भर्ती कर इलाज शुरू करते हुए उनके संबधित क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन निर्धारित करने व संक्रमण के नियंत्रण के लिए आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।
रविवार को जिले के विभिन्न कोविड केयर सेंटरों से कुल 38 मरीज डिस्चार्ज किए हैं जिन्हें होम आईसोलेशन में रखा गया है। वर्तमान में जिले में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या 151 बताई गई है जबकि अब तक कुल 535 कोरोना के मरीज मिल चुके हैं। अभी तक कुल 380 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज किए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो