scriptजंगल में छिपा था जेल से फरार कैदी | Prisoner escaped from jail was hiding in the forest | Patrika News

जंगल में छिपा था जेल से फरार कैदी

locationसतनाPublished: Sep 06, 2021 12:34:26 am

Submitted by:

Dhirendra Gupta

रामनगर के मलहाई जंगल से पुलिस ने पकड़ा, जेल की दीवार कूदकर भाग थे दो कैदी

Prisoner escaped from jail was hiding in the forest

Prisoner escaped from jail was hiding in the forest

सतना. उप जेल मैहर की दीवार कूदकर फरार हुए दोनों कैदी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। एक कैदी पूर्व में पकड़ा जा चुका है जबकि दूसरा कैदी रामनगर के मलहाई जंगल में छिपा था जिसे रविवार को मैहर कोतवाली पुलिस और जेल की टीम ने पकड़ लिया।
गौरतलब है कि 21 अगस्त को को सहायक जेल अधीक्षक उपजेल मैहर ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि उपजेल मैहर में निरुद्ध थाना रामनगर के अपराध क्रमांक 351/21 में धारा 457,380 आइपीसी के आरोपी शिवम उर्फ शिब्बू रावत व उपेन्द्र रावत जेल की दीवार फांद कर फरार हो गए। मैहर थाना में आइपीसी की धारा 224,34 के तहत अपराध कायम कर पुलिस ने दोनों कैदियों की तलाश शुरू कर दी थी। इनमें एक कैदी शिवम रावत को अगले ही दिन 22 अगस्त को रामनगर से गिरफ्तार किया गया था। जबकि दूसरे आरोपी उपेन्द्र रावत पुत्र वंशीलाल निवासी गुलवार गुजारा थाना रामनगर को देवरा मलहाई रामनगर के जंगल से गिरफ्तार किया है।
इस टीम ने पकड़ा
आरोपी की गिरफ्तारी में निरीक्षक विद्याधर पाण्डेय थाना प्रभारी मैहर के नेतृत्व में प्रधान आरक्षक नीरज सिंह, आरक्षक शिवम तिवारी, अनिल द्विवेदी, पंकज मिश्रा, सहायक जेल अधीक्षक रामजी त्रिपाठी एवं उनकी टीम के प्रहरी देवेन्द्र सिंह, मुन्नालाल की अहम भूमिका रही है।
प्रहरी हुए थे निलंबित
उप जेल मैहर से भागे दो बंदियों के मामले में सुरक्षा में चूक होने पर जेल अधीक्षक ने बाहर की ओर ड्यूटी पर तैनात रही प्रहरी विनिता पटेल और अंदर तैनात प्रहरी अनिल चौधरी व अजहर खान को निलंबित किया था। जबकि जेल प्रबंधन की लापरवाही की जांच अभी भी चल रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो