scriptहथकड़ी खोल पुलिस अभिरक्षा से फरार हुआ कैदी, चार सौ मीटर पीछे दौड़ी पुलिस पकड़ने में रही नाकाम | prisoner escaped from police custody by opening handcuffs | Patrika News
सतना

हथकड़ी खोल पुलिस अभिरक्षा से फरार हुआ कैदी, चार सौ मीटर पीछे दौड़ी पुलिस पकड़ने में रही नाकाम

सेंट्रल जेल से मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल लाई थी पुलिस

सतनाMar 13, 2023 / 02:06 am

Sukhendra Mishra

satna police

घटना के बाद जिला अस्पताल के बाहर जांच करती पुलिस

सतना. सेंट्रल जेल में बंद हत्या का आरोपी शनिवार को जिला अस्पताल में मेडिकल चेकअप के दौरान पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। इसकी जानकारी लगते ही पुलिस ने कैदी की तलाश शुरू की, लेकिन शाम तक सुराग नहीं लगा सकी।
पुलिस के मुताबिक, जिला अस्पताल से फरार कैदी सिब्बी उर्फ साहब लाल भूमिया पिता कुंजल (34) को हत्या के मामले उचेहरा पुलिस ने 26 दिसंबर को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में केन्द्रीय जेल भेज दिया गया था। शनिवार को जेल में बंद आरोपी को अन्य़ 13 बंदियों के साथ मेडिकल जांच के लिए 10 पुलिस कर्मियों की अभिरक्षा में अस्पताल लाया गया। सुबह 11.30 बजे अस्पताल के बाहर बंदियों को पुलिस वैन से उतार कर मेडिकल जांच के लिए ओपीडी में लेकर पुलिस गई। इसी दौरान सिब्बी हथकड़ी खोल कर पुलिस को चमका देते हुए भाग निकला।
पीडि़त परिवार व गवाहों को किया अलर्ट

हत्या जैसे संगीन अपराध में जेल में बंद कैदी के दो माह पुलिस अभिरक्षा से फरार हो जाने पर पुलिस के आला अधिकारियों की नीद ***** हो गई है। सीएसपी महेन्द्र सिंह ने बताया की आरोपी की तलाश में चार टीमे भेजी गई है। सड़कों में नाकाबंदी कर उसकी तलाश की जा रही है। वहीं आरोपी पीडि़त परिवार व गवाहों पर हटैक न करे इसलिए पीडि़त परिवार व हत्या मामले के गवाहों को सचेत रहने को कहा गया है। दोपहर फरार हुए आरोपी को पकड़ने दिनभर कोतवाली पुलिस भटकती रही लेकिन देर रात तक ओरापी का सुराग नहीं लगा सकी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो