script

बड़ी खबर: साइको किलर ने पत्नी के साथ दो मासूम बच्चों को चाकुओं से गोदा, यहां पढ़ें कत्ल का कारण

locationसतनाPublished: Mar 09, 2018 05:17:59 pm

Submitted by:

suresh mishra

चित्रकूट शिवरामपुर थाना क्षेत्र के चकला गुरु गांव का मामला, चाचा-चाची ने वायरल किया वीडियो, पति ने देखकर बीवी-दोनों बेटियों का किया कत्ल

Psycho Husband killed her wife and two daughters in chitrakoot

Psycho Husband killed her wife and two daughters in chitrakoot

सतना। चित्रकूट में शुक्रवार की सुबह हुए तिहरे हत्याकांड की वारदात से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। बताया गया कि एक साइको किलर ने मामूली सी बात पर अपनी पत्नी सहित दो मासूम बच्चों को चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या का मुख्य कारण चाचा-चाची द्वारा संदिग्ध वीडियो वायरल करना बताया जा रहा है।
जिससे क्षुब्ध होकर आरोपी के अंदर खून सवार हो गया और बड़ी वारदात कर दी। खून से लथपथ पत्नी और दोनों बेटियों की लाशों के पास गुमसुम बैठे अजीत को देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को बुला लिया। हत्यारोपी अजीत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ये मामला शिवरामपुर इलाके के चकलागुरु गांव का है।
ट्रिपल मर्डर की सूचना

मिली जानकारी के मुताबिक अजीत रैदास निवासी चकला गुरु ? गांव ने गुरुवार देररात अपनी पत्नी मैना देवी दोनों बेटियों पिंकी और नंदनी की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी थी। जैसे ही गांव वालों को भनक लगी तो शुक्रवार की तड़के अजीत के घर के बाहर खून पड़ा देखा तो हड़कंप मच गया। ट्रिपल मर्डर की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तीनों लाशों का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी अजीत रैदास पुलिस की गिरफ्त में है। इस घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।
ये है हत्या की मुख्य वजह
अजीत रैदास ने पूछताछ में पुलिस के सामने कई खुलासे किए है। अजीत के भाई विकास रैदास ने बताया कि एक महीने पहले चाचा राम मिलन और चाची आभा ने षडय़ंत्र रचकर मेरे पूरे परिवार को तबाह कर दिया। चाचा ने अजीत को यह कहकर भड़काया कि उसकी पत्नी मैना देवी (30) का चक्कर चाचा के भाई अशोक से चल रहा है। अजीत को एक वीडियो भी दिखाया गया। अगले ही दिन चाचा ने अशोक और मैनादेवी का वीडियो पूरे गांव में वायरल कर दिया। इस घटना के बाद से अजीत की काफी बदनामी हुई।
थक हार कर उठाया ये कदम
पुलिस अधीक्षक प्रताप गोपेन्द्र, अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चौधरी एवं सीओ सिटी घटना स्थल पर पहुंच कर गांववालों से पूछताछ कर रहे हैं। जहां से बात ये सामने आई की अजीत कुछ दिनों से गुमसुम सा रहने लगा था। घरवालों ने सोचा शायद कोई बाधा का चक्कर है या फिर अजीत बीमार है। जिसका इलाज भी कराया गया। इसके बाद भी अजीत की मनोदशा नहीं सुधर रही थी। गुरुवार देर रात चाकू से अपनी पत्नी मैना देवी (30) बड़ी बेटी पिंकी और छोटी बेटी नंदनी की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी।

ट्रेंडिंग वीडियो