ऑन ड्यूटी आरक्षक ने पूर्वा फाल में लगाई छलांग, खुदकुशी करने से पहले मोबाइल व कपड़ा रखा किनारे और..

सेमरिया पुलिस मौके पर पहुंची, आरक्षक की तलाश का कर रही प्रयास, लापता आरक्षक का पूर्वाफाल में मिला मोबाइल व कपड़ा, कूदने की आशंका

रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा जिला अंतर्गत ऑन ड्यूटी एक आरक्षक ने खुदकुशी कर ली है। वह पूर्वा फाल में कूदने से पहले मोबाइल व कपड़ा जल प्रपात के किनारे रखा और छलांग लगा दी। बताया गया कि मंगलवार की सुबह रहस्यमय ढंग से लापता हुआ आरक्षक के जलप्रपात में कूदने की आशंका से पूरे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ें: केरोसिन लेकर जनसुनवाई में पहुंची आदिवासी महिला सरपंच, राष्ट्रपति से मांगी इच्छा मृत्यु

तत्काल पुलिस बल पहुंच गया जो देर शाम तक ढूंढने का प्रयास करता रहा फिर भी आरक्षक का शव बरामद नहीं हो पाया है। मौके पर पहुंची सेमरिया पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर घटना के कारणों को पता कर रही है। पुलिस सूत्रों की मानें तो बुधवार को एक बार फिर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर लाश खोजी जाएगी।

ये भी पढ़ें: सहायक परियोजना अधिकारी के घर में लोकायुक्त ने मारी रेड, आय से अधिक संपत्ति का मामला

ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक सेमरिया थाने में पदस्थ आरक्षक दीपक अहिरवार निवासी दतिया मंगलवार की अल सुबह रहस्यमय ढंग से लापता हो गया था। पहले तो उसके गायब होने की जानकारी स्टॉफ को नहीं लगी। जब उसनेे अपने साथियों को फोन कर पूर्वा आकर कूदने की जानकारी दी तो स्टॉफ के होश उड़ गए। तत्काल थाने से स्टॉफ पूर्वाफाल के लिए रवाना किया गया। स्टॉफ के पहुंचने पर पूर्वा फाल में पत्थर के ऊपर ही उनसा मोबाइल व कपड़ा बरामद हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि वह पूर्वाफाल में कूद गया है। घटना के बाद पूरे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया जो पूर्वाफाल में उसके शव की तलाश कर रहा है। हालांकि पूर्वा फाल में पानी अधिक होने से रेस्क्यू में पुलिस को अड़चन आ रही है। अभी तक पुलिस अधिकृत रूप से कुछ भी नहीं बता पा रही है।

Show More
suresh mishra
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned