scriptरामलीला देख रही पत्नी को बोला चल घर, मना की तो जड़ दिया एक थप्पड़, फिर पब्लिक ने इस तरह धुना की हो गई… | quarrel between husband and wife husband beaten by public, death | Patrika News

रामलीला देख रही पत्नी को बोला चल घर, मना की तो जड़ दिया एक थप्पड़, फिर पब्लिक ने इस तरह धुना की हो गई…

locationसतनाPublished: Oct 10, 2018 02:24:21 pm

Submitted by:

suresh mishra

रामनगर के भेडऱा गांव की घटना: हत्या की आशंका पर ग्रामीणों ने किया चक्काजाम, रामलीला देख रही पत्नी से विवाद पर पति को पब्लिक ने धुना, मौत

quarrel between husband and wife husband beaten by public, death

quarrel between husband and wife husband beaten by public, death

सतना। रामलीला देखने भेडऱा गांव से रामनगर पहुंचे युवक को भीड़ के बीच उसकी पत्नी दिख गई। वह कई दिन से मायके में रह रही थी। जिसे घर चलने को कहा। विरोध करने पर उसने पिटाई कर दी। यह देखते ही भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने मामले को बिना समझे ही युवक को पीटना शुरू कर दिया। सोमवार रात करीब 11 बजे हुए इस घटनाक्रम के बाद जख्मी युवक रास्ते में बेहोश मिला। पीडि़त को उसके भाई ने अस्पताल पहुंचाया। रामनगर से रेफर होने के बाद जिला अस्पताल लाया जा रहा था, तभी उसने दम तोड़ दिया।
ये है मामला
सूत्रों के अनुसार, रामनगर के भेडऱा निवासी राजेश पटेल (28) उर्फ बहादुर पुत्र महेश पटेल रात करीब 11 बजे रामनगर में रामलीला देखने गया था। वहां पत्नी राधा भी मौजूद थी, उसे घर चलने को कहा लेकिन वह तैयार नहीं हुई तो उसने थप्पड़ मार दिए। इस दौरान पास ही मौजूद लोगों ने बहादुर को पीटकर भगा दिया। चर्चा एेसी भी है कि बिजौरा गेट के पास भी बहादुर से मारपीट की गई। वहीं अस्पताल में जब उसे दाखिल कराया गया तो परिजनों ने जहर खाने की आशंका जताई थी। डॉक्टरों को संदेह है। यह भी हो सकता है कि मारपीट करने वालों ने जहर दे दिया हो। पीएम रिपोर्ट लेने के लिए रामनगर थाना प्रभारी सतीश मिश्रा ने पुलिस स्टाफ को जिला अस्पताल रवाना किया है।
पत्नी-पिता के आरोप
मृतक की पत्नी राधा का आरोप है कि ससुर उसे दहेज के लिए प्रताडि़त करते थे। राधा ने अपनी ओर से थाना में शिकायत देकर बहादुर की मौत का जिम्मेदार ससुर और देवर को बताया है। जबकि मृतक के पिता का आरोप है कि राधा के भाइयों ने बहादुर की हत्या कर दी। दो दिन पहले रामनगर में राजनीतिक विवाद करने वालों ने भी समाज विशेष के इस प्रकरण में रोटियां सेंकना शुरू कर दी है। रामनगर के कई एेसे लोगों के नाम भी हत्या के मामले में शामिल करने का जोर दिया जाने लगा जो घटना में शामिल नहीं रहे। एेसे में पुलिस तथ्यों को जांचने में जुटी है।
शव पहुंचते ही ग्रामीणों का फूट पड़ा गुस्सा
मंगलवार सुबह मृतक के शव का पोस्टमार्टम जिला अस्पताल में कराने के बाद परिजन गांव पहुंचे तो ग्रामीण आक्रोशित हो गए। हत्या की आशंका जाहिर कर बीच सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया। पुलिस की समझाइश पर जाम तो हटा लिया पर अंतिम संस्कार नहीं किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो